मोटोरोला के इन 12 स्मार्टफोन्स को मिलेगा एंड्रायड 8 अपडेट, जारी हुई लिस्टUpdated: Fri, 15 Sep 2017 11:48 AM (IST)

मोटोरोला ने अपने 12 स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी की है जिन्हे एंड्रायड ओरियो का अपडेट मिलेगा।

मल्टीमीडिया डेस्क। गूगल द्वारा अपने लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 8.0 या ओरियो को जारी कर दिया गया है। इसके बाद अब यूजर्स को इंतजार है कि कब उनके स्मार्टफोन में यह अपडेट आता है। इसके लिए कंपनियां अपने उन स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी कर रही है जिन्हें यह अपडेट मिलेगा। खबरों के अनुसार मोटोरोला ने अपने 12 स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी की है जिन्हे एंड्रायड ओरियो का अपडेट मिलेगा।

हालांकि, ओरियो की मिठास सबसे पहले गूगल के नेक्सस और पिक्सल स्मार्टफोन्स चखेंगे लेकिन कंपनी इसके बाद मोटोरोला डिवाइजेस को यह अपडेट देने की तैयारी में है। इसके चलते ही मोटो ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी की है।

इन 12 मोटो स्मार्टफोन्स को मिलेगा ओरियो अपडेट

moto z

moto z Droid

moto z Force Droid

moto z Play

moto z Play Droid

moto z2 Play

moto z2 Force Edition

moto x4

moto g5

moto g5 Plus

moto g5S

moto g5S Plus

हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इन स्मार्टफोन्स को ओरियो अपडेट कब तक मिलेगा लेकिन कंपनी ने इतना जरूर लिखा है कि अगली पीढ़ी का एंड्रायड 8.0 का अपडेट ओपन सोर्स प्रोडेक्ट के माध्यम से जारी किया जा चुका है।

कंपनी ने अपनी लिस्ट से हाल ही में लॉन्च किए मोटो C, मोटो ई प्लस के अलावा पिछले साल आए मोटो जी4 और मोटो जी4 प्लस का नाम इस लिस्ट में नहीं है।

इन कंपनियों ने भी जारी किए नाम

जहां एक तरफ मोटोरोला ने एंड्रायड 8.0 पाने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट जारी कर दी है वहीं कई अन्य कंपनियों ने भी नाम जारी किए हैं। खबर है कि नोकिया 3, 5, 6 और 8 को भी एंड्रायड 8 अपडेट मिलेगा।

वनप्लस ने कहा है कि उसके फ्लैगशीप फोन वनप्लस 3 और 3टी को यह अपडेट मिलेगा। एचटीसी ने कन्फर्म किया है कि इसके HTC U11, U Ultra and HTC 10 को नया अपडेट मिलेगा।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.