युवराज की फिटनेस को लेकर बढ़ी सनराइजर्स हैदराबाद की चिंताUpdated: Thu, 07 Apr 2016 05:17 PM (IST)

आईपीएल-9 से पहले एसआरउच की चिंताए अपने सितारा खिलाड़ी युवराज सिंह की फिटनेस को लेकर बढ़ गई हैं।

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)के 9वें सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाफ मैच से पांच दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरउच) की चिंताए अपने सितारा खिलाड़ी युवराज सिंह की फिटनेस को लेकर बढ़ गई हैं। आईपीएल नीलामी में हैदराबाद ने युवराज को सात करोड़ रुपए में खरीदा था।

हाल ही में संपन्‍न टी-20 विश्‍व कप में 27 मार्च को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ महत्‍वपूर्ण मैच में युवराज की एड़ी मुड़ गई थी। इसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। एसआरएच के अधिकारी बाएं हाथ के बल्‍लेबाज की फिटनेस के विकास के संबंध में कुछ नहीं कह रहे हैं। हालांकि इस बात के संकेत मिले हैं कि वह आईपीएल के कुछ मैचों में नहीं खेलेंगे।

युवराज सिंह गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में भी मौजूद नहीं रहे, जिसमें उन्‍हें नए करार और अन्‍य जानकारियां बताना थी। युवराज ने मंगलवार को इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वह वजन उठाते दिखे जबकि उनके दाएं पैर में प्‍लास्‍टर बंधा हुआ दिखा। युवी की चोट की रिकवरी और फिटनेस पर संशय की स्थिति बनी हुई है और उनकी नई फ्रेंचाइजी के लिए यह चिंता का विषय है।

एसआरएच के टीम मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण ने कहा कि युवराज के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए हम अभी से कुछ नहीं कह सकते हैं। हम उम्‍मीद करते हैं कि जल्‍द ही उनके बारे में स्थिति स्‍पष्‍ट हो सके। हम उम्‍मीद करते हैं कि वह हमारे साथ पहले मैच से हो। एसआरएच को युवी की उपस्थिति की उम्‍मीद है जिससे मध्‍यक्रम को मजबूती मिल सके। एसआरएच को पिछले सत्र में मध्‍यक्रम में अच्‍छे बल्‍लेबाजों की कमी खली थी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.