विराट कोहली ने दोहराया, मुझे भी आराम चाहिएUpdated: Wed, 15 Nov 2017 02:24 PM (IST)

विराट कोहली ने कहा कि टीम जीत के क्रम को बनाए रखते हुए श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज को भी जीतने के इरादे से मैदान

कोलकाता। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टीम जीत के क्रम को बनाए रखते हुए श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीरीज को भी जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। भारत ने श्रीलंका का इस वर्ष की शुरुआत में उसके घर में सफाया किया था, इसके बावजूद मेहमान टीम को कमजोर नहीं आंका जाएगा।

कोहली ने पहले टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर कहा, हर मैच और हर सीरीज महत्वपूर्ण होती है। जब आप देश के लिए खेलते हो तो हर मैच महत्वपूर्ण हो जाता है। हम एक टीम के रूप में शानदार प्रदर्शन करना चाहते हैं। कोई खिलाड़ी उपलब्ध है या नहीं, इससे फर्क नहीं पड़ता है। हमारे लिए जीत सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।

हार्दिक पांड्‍या को आराम दिए जाने के सवाल पर कोहली ने कहा, वर्तमान समय में हर क्रिकेटर साल में 40 मैच खेलता है। जो खिलाड़ी जितने ज्यादा मैच खेलता है, उसे उतने ही ज्यादा आराम की आवश्यकता होती है। मुझे भी आराम चाहिए।

विराट पिछले कुछ समय से ब्रेक की मांग को लेकर सुर्खियों में है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी दौरे के पहले आराम की मांग की थी। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम की कमान सौंपी गई है। ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें अंतिम टेस्ट और श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान आ‍राम दिया जा सकता है।

कोलकाता में गुरुवार से होने वाला पहला टेस्ट मैच वर्षा से प्रभावित होने की आशंका है। बुधवार को टीम इंडिया बारिश के चलते प्रैक्टिस नहीं कर पाई। मौसम विभाग ने 18 न

वंबर तक बारिश की चेतावनी दी है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.