IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान होंगे सुरेश रैनाUpdated: Fri, 12 Jan 2018 07:50 PM (IST)

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने खुद बताया कि वो आईपीएल सीजन 2018 के लिए टीम की उपकप्तानी करेंगे।

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज सुरेश रैना ने खुद बताया कि वो आईपीएल सीजन 2018 के लिए टीम की उपकप्तानी करेंगे।

बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना उन तीन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिसे सीएसके ने नीलामी से पहले रिटेन किया था। रैना के साथ धोनी और जडेजा भी रिटेन किए गए थे। मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि टीम के कप्तान धोनी होंगे जबकि मैं उप कप्तान की जिम्मेदारी निभाउंगा।

सुरेश रैना ने नीलामी को लेकर चेन्नई फ्रेचाइजी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट और रिटेन प्लेयर जल्द ही बेंगलुरु में 27 और 28 जनवरी को होने वाली नीलामी को लेकर बैठक करेंगे जिसमें चर्चा होगी कि क्या करना है। 31 वर्षीय रैना ने कहा कि उन्हें लगता है कि सीएसके आईपीएल की बेस्ट टीम होगी। सुरेश रैना और धोनी ने एक साथ घरेलू स्तर पर और इंटरनेशनल स्तर पर कई मैच खेले हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के इस अनुभव का फायदा टीम फेंचाइजी नीलामी में जरूर उठाएगी। रैना और धोनी को पता है कि उनकी टीम के लिए सही खिलाड़ी कौन होगा और उसका क्या रोल होगा।

रैना ने कहा कि मुझे लगता है कि इस सीजन में सीएसके एक बेस्ट टीम के तौर पर सामने आएगी क्योंकि दो वर्ष मैंने गुजरात के लिए खेला है और धोनी पुणे के लिए खेले थे साथ ही भारत के लिए भी उन्होंने काफी मैच खेले हैं और मैंने काफी घरेलू मैच खेले हैं। इसकी वजह से हमें टीम के लिए बेस्ट खिलाड़ी चुनने में काफी मदद मिलेगी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.