आपके ही नहीं, शेफ के किचन में भी हुई है खाने की ऐसी बेकदरी

Publish Date:Fri, 17 Mar 2017 04:18 PM (IST)

टेस्टिकर्ड फूडी फॉक्स पास कॉम्पिटीशन में ब्रिटेन के सबसे बड़ी खाना पकाने के तबाही की तस्वीर तलाश की जा रही है। प्रतियोगिता में विजेता को 200 पौंड का प्रेजो वाउचर और एक साल की टेस्टकर्ड मेंबरशिप 79.99 पौंड में मिलेगी।

टी साइड की रहने वाली एम्मा काले (25) अपने चेहरे जैसा दिखने वाला खूबसूरत केक बनाना चाहती थीं। अब इस केक को देखकर आप ही फैसला कर लीजिए कि केक खूबसूरत है या एम्मा।

वेस्ट यॉर्कशायर की रहने वाली हीथ हेग (54) ने अपने दोस्त के पोते के लिए शेर की थीम वाला यह केक बनाने की कोशिश की थी। मगर, इसे देखकर बच्चे डर गए। तो अगर आपको लगता है कि आपका कभी पकाया गया खाना ही खराब हुआ था, तो जरा इन शेफ के पकाए खानों की तस्वीरें भी देख लीजिए।

लेसीस्टर की रहने वाली 36 वर्षीय केली ने ओवन में पिज्जा बनाने के लिए रख दिया था। वह घर की सफाई के तुरंत बाद पिज्जा का लुत्फ लेना चाहती थीं। मगर, ओवन खोलने पर उन्हें जो मिला, वह वाकई डरावना था।

सरे की रहने वाली बुक कीपर मैक्सिन फीहेली मग केक बनाने की कोशिश की थी। केक का तो पता नहीं, लेकिन गनीमत रही कि मग सही-सलामत रह गया।

मैनचेस्टर की मिशेल जॉनसन (36) वेलेंटाइन डे को अपने पति को बेहतरीन खाने का सप्राइज देना चाहती थीं। मगर, उन्होंने ओवन में 200 डिग्री पर हीट कर दिया, जबकि इसे दो घंटे तक कम हीट पर पकाना था। नतीजा आपके सामने है।