IPL 2018 : मैच के दौरान कुछ ऐसे दिखीं विराट की अनुष्का

Publish Date:Sat, 14 Apr 2018 04:24 PM (IST)

आखिरकार IPL 2018 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर को जीत मिल ही गई। शुक्रवार को किंग्स इलवेन पंजाब के खिलाफ हुए इस मैच के दौरान स्टेडियम में अनुष्का भी मौजूद थीं। देखें तस्वीरें-

जब मैदान पर विराट खेल रहे थे, उस वक्त स्टेडियम में पत्नी अनुष्का भी मौजूद थीं। शायद यही वजह है कि उनकी किस्मत ने साथ दिया और घर पर आरसीबी को बड़ी जीत मिली।

मैच के दौरान जब विराट ने एंड्रयू टॉय का कैच लपका, वैसे ही अनुष्का खड़े होकर ताली बजाने लगीं और फ्लाइंग किस भी दिया। विराट भी अनुष्का की तरफ देखते हुए कैमरों में कैद हुए।ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं।

इतना ही नहीं स्टेडियम में अनुष्का को किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति जिंटा के साथ ही देखा गया। दोनों के बीच अच्छी केमेस्ट्री नजर आई। काफी वक्त तक प्रीति और अनुष्का एक दूसरे से बात करते दिखे।

मैच के बाद विराट और अनुष्का की एक और तस्वीर कैमरे में कैद हो गई, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल हुआ ये कि मैच खत्म होने के बाद विराट ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो स्टैंड्स में बैठी अनुष्का को नहीं देख पाने के बाद उन्होंने फोन लगाया।

इस दौरान दोनों एक दूसरे के सामने आ गए। इसके बाद विराट ने फोन पर ही अनुष्का को पीछे जाने का इशारा किया। साफ है कि विराट ने ये इशारा अपनी लेडी लक से मिलने के लिए किया था। इसके बाद फैंस ने भी इस वीडियो पर खूब चुटकी ली।