इन हीरोइनों ने साउथ इंडियन फिल्मों से शुरू किया करियर

Publish Date:Tue, 13 Feb 2018 04:39 PM (IST)

बॉलीवुड के इन फेमस सेलेब्स के करियर से जुड़ी हुई कई ऐसी बाते हैं जो आज भी उनके फैन्स नहीं जानते होंगे। आज हम आपको ऐसी ही कुछ जानकारियां देने जा रहे हैं जो शायद ही आपको पता हो।

दीपिका पादुकोण- हाल में ही आई पद्मावत में अपने दमदार अभिनय से सबके दिलों पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण के करियर की शुरुआत कन्नड़ सिनेमा से हुई। 2006 में आई इस फिल्म का नाम ऐश्वर्या था।

ऐश्वर्या रॉय बच्चन- पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी बॉलीवुड की इस फेमस सेलेब के करियर की शुरुआत वर्ष 1997 में तमिल फिल्म इरुवर से हुई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ मोहनलाल थे जिसे मणिरत्नम ने डॉयरेक्ट किया था।

प्रियंका चोपड़ा- यह जानकर आपको हैरानी होगी कि आज इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका के करियर की शुरुआत भी तमिल फिल्म से ही हुई थी। थमीजन नाम की इस फिल्म में उनके साथ साउथ इंडियन स्टार विजय थे।

यामी गौतम- वर्ष 2012 में विक्की डोनर फिल्म से बॉलीवुड में एन्ट्री करने वाली यामी गौतम के फिल्मी करियर की शुरुआत भी कन्नड फिल्म उल्लास-उल्लास से ही हुई थी। इस साल वह शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी।

कृति सेनन- 2014 में हीरोपंती फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुवात करने वाली कृति सेनन ने भी अपना डेब्यू तेलगू फिल्म नेनोक्काडॉइन से की थी। इस फिल्म में कृति सेनन के अपोजिट महेश बाबू थे।

तब्बू- क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की इस बेहतरीन एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की शुरुआत भी वर्ष 1991 में तेलगू फिल्म कुली नंबर वन से हुई थी। इस फिल्म में तब्बू के साथ अभिनेता के रुप में वेंकटेश थे। हालांकि बॉलीवुड में तब्बू की डेब्यू 1994 में हुई थी।