फ्लाइट में ऐसा होता है फिल्मी सितारों का अंदाज

Publish Date:Sat, 29 Mar 2014 12:54 PM (IST)

फिल्मी सितारों की व्यस्तता के बारे में तो सब जानते हैं। शूटिंग, प्रमोशंस, परफॉर्मेंस, इंटरव्यू आदि एक जगह से दूसरी जगह ट्रेवल करना ही होता है और इसके लिए उनके ट्रांसपोर्ट का माध्यम एयरलाइन्स है। तो चलिए देखते है कि आखिर इन बड़े सितारों का फ्लाइट में किस तरह अंदाज होता है और वे किस तरह व्यवहार करते हैं -

ऐश्वर्या राय बच्चन : इस विश्व सुंदरी को फ्लाइट में अटैंड जरा कठिन काम है। वह काफी डिमांडिंग हैं और जो भी सर्व किया जाए उससे कभी संतुष्ट नहीं होती। वह फूड आइटम से ज्यादा प्रेजेंटेशन में रुचि लेती हैं। सभी आइटम्स उनके सामने पहले रखे जाते हैं और फिर वह अपनी विजुअल अपील के हिसाब से कुछ चुनती है।

शाहरुख खान : जब किंग खान बच्चों के साथ उड़ान भरते हैं तो वह उन्हें कई तरह के एटिकेट्स सीखाने में व्यस्त रहते हैं! कैसे खाना है, फ्लाइट अटैंडेंट से कैसे बात करना है जैसी बातों के साथ सॉरी, एक्सयूज मी और थैंक यू जैसे मैनरिज्म सीखने में लगे रहते हैं।

सलमान खान: सलमान फ्लाइट में बहुत कूल रहते है। जब भी वे उड़ान भरते हैं तो अटैंडेंट्स से अच्छे से बात करते हैं। वे खुद उठकर जाते हैं और खाने-पीने की उपलब्धता के बारे में जानकारी लेते हैं और ऑर्डर दे देते हैं। लंबी दूरी की यात्रा में सलमान का अधिकतर वक्त सोने में जाता है। बीच-बीच में उठकर वे गरम चाय या कॉफी पीते हैं और फिर सो जाते हैं।

कटरीना कैफ : फ्लाइट में कटरीना कैफ जरा एरोगेंट रहती है। वे अपने आसपास किसी से भी एक शब्द भी नहीं बोलती, यहां तक कि फ्लाइट अटैंडेट से भी नहीं। कोई भी मैसेज देना हो या ऑर्डर देना हो तो अपनी मैनेजर को ही कहने का बोलती है। यहां तक कि एक गिलास पानी भी।

करीना कपूर और सैफ अली खान : बेबो इस मामले में काफी विनम्र है। वह फ्लाइट अटैंडेंट्स से खुलकर मिलती है और अपने प्रशंसकों को फोटो लेने से कभी मना नहीं करती। वहीं सैफ को प्लेन में टहलना पसंद है और विशेषकर तब जब सीट बेल्ट साइन ऑन हो जाए।