इन तस्वीरों से जानिए चंकी पांडे की बेटी अनन्या को

Publish Date:Mon, 16 Apr 2018 07:09 PM (IST)

बॉलीवुड सितारों के बच्चों का आकर्षण ग्लैमर की दुनिया की ओर कम नहीं हो रहा। करीब आधा दर्जन स्टार किड्स के साथ अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगी।

अनन्या को करण जौहर अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से लॉन्च करने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मेन लीड में हैं। पहले ये कहा गया था कि सलमान खान अपनी किसी फिल्म से अनन्या को लॉन्च कर सकते हैं।

चंकी और भावना पांडे की 18 साल की बेटी अनन्या अब बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से कदम रखेंगी । बताया जा रहा है कि तीन साल पहले अपना ग्रेजुएशन पूरा कर चुकी अनन्या इन दिनों यास्मीन कराचीवाला से फिटनेस की ट्रेनिंग ले रही हैं।

साथ ही अनन्या ने एक नामी न्यूट्रीशियन को भी हायर किया गया है ताकि अनन्या के खानपान पर भी पूरा ध्यान दिया जा सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले अनन्या को एक फिल्म भी ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने पहले अपने एक्टिंग और डांस ट्रेनिंग को तरजीह दी।

बताया ये भी जा रहा है कि अनन्या के कज़िन अहान पांडे को भी बॉलीवुड में लॉन्च किया जाने वाला है। वो चंकी के भाई चिकी और डेनी पांडे के बेटे हैं।

चंकी पांडे ने भी माना है कि उनकी बेटी ने फिल्मों में जाने की अपनी मंशा जाहिर कर दी है। चंकी चाहते हैं कि भाई- बहन जो भी काम करें उसमें अपनी खुद की आइडेंटिटी बनायें।

अनन्या, कुछ स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।