Live Score

भारत 8 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 8 विकेट से जीता

Refresh

छात्रों को एक फीसद ब्याज पर ऋण : राजनाथUpdated: Tue, 25 Nov 2014 09:54 PM (IST)

झारखंड विधानसभा में भाजपा उम्मीदवारों की उम्मीदों को और मजबूत बनाने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को जनसभा की।

खूंटी। झारखंड विधानसभा में भाजपा उम्मीदवारों की उम्मीदों को और मजबूत बनाने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को जनसभा की। युवाओं पर विशेष फोकस रखते हुए उन्होंने कहा कि यदि भाजपा की सरकार बनी तो छात्रों को एक फीसद ब्याज पर ऋण दिलाया जाएगा।

दक्ष युवाओं को रियायती ऋण दिलाकर रोजगार के अवसर लाए जाएंगे। सिमडेगा के कोलेबिरा व खूंटी जिले की अपनी जनसभा में उन्होंने प्रदेश के लिए पूर्ण बहुमत वाली सरकार का आह्वान किया।

प्रदेश के लिए नासूर बने नक्सलवाद पर गृहमंत्री ने कहा, गोली व रायफल से सत्ता और व्यवस्था नहीं बदलेगी, वोट के माध्यम से बदलाव लाना होगा। माओ के सिद्धांत पर चलने वाला देश चीन भी अब विकास के पीछे दौड़ रहा है।

इसलिए लोग हिसा का रास्ता छोड़ जनता और झारखंड का भाग्य बदलने के लिए पहल करें। उन्होंने एक बार फिर नक्सलियों से हिंसा छोड़ विकास की धारा में लौटने की अपील की।

आदरणीय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड का गठन इसलिए किया कि क्षेत्र के आदिवासी, गरीब व पिछड़े लोगों को रोजी-रोटी मिल सके। इस बार केंद्र के साथ राज्य में भी भाजपा की सरकार आए तो गति से विकास होगा।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.