वायरल हुआ 'पीएम मोदी की मां' का किया यह डांस, ये है सच्चाईUpdated: Fri, 20 Oct 2017 03:35 PM (IST)

दिवाली के जश्न में डूबीं एक बूढ़ी महिला का वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। दिवाली के जश्न में डूबीं एक बूढ़ी महिला का वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बूढ़ी महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी बताया जा रहा है।

वीडियो में हीराबेन मोदी बताई जा रही बूढ़ी महिला गुजराती गाने पर गरबा करती हुई नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरन बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और लिखा कि 97 साल की उम्र में दिवाली का उत्साह देखने लायक है। ये पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन हैं जो अपने घर में दिवाली मना रही हैं।

लेकिन, थोड़े देर बाद ही किरन बेदी को लोगों ने इस मसले पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोल करने का कारण यह था कि वीडियो में दिख रही महिला पीएम मोदी की मां हीराबेन नहीं बल्कि कोई और हैं। इसके बाद किरन बेदी ने इस वीडियो को शेयर करने के लिए माफी भी मांगी।

आमतौर पर मीडिया के सामने हीराबेन काफी सहज नजर आती हैं। गौरतलब है कि जब पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था तो बैंकों में लंबी-लंबी लाइन लग गई थीं। ऐसी ही एक लाइन में हीराबेन (97) भी खड़ी हुई थीं। वह सुबह बैंक पहुंचीं और उनके साथ उनके संबंधी थी।

उन्होंने 4,500 रुपए के पुराने नोट बदले थे। पांच सौ रुपए के नोट ले कर बैंक आईं हीराबेन ने जरूरी प्रक्रिया पूरी करते हुए फॉर्म भरा, उस पर अंगूठे का निशान लगाया और अपने रुपए बदले।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.