कांग्रेस की महिला MLA ने उठाया हाथ, जवाब में पुलिसकर्मी ने भी जड़ा थप्पड़Updated: Fri, 29 Dec 2017 04:03 PM (IST)

कांग्रेस की समीक्षा बैठक से पहले कांग्रेस विधायक आशा कुमारी और महिला पुलिस कांस्‍टेबल के बीच हाथापाई की नौबत आ गई।

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के एक दिवसीय दौरे पर हैं। यहां राहुल गांधी कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श करने के लिए आए हुए हैं और इस बैठक से पहले ही कांग्रेस विधायक आशा कुमारी और महिला पुलिस कांस्‍टेबल के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल को मारा तो कांस्टेबल ने भी पलटकर विधायक को थप्पड़ जड़ दिया। राहुल गांधी शिमला में पार्टी के राज्य मुख्यालय राजीव भवन में नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों, विधानसभा चुनाव में खड़े पार्टी प्रत्याशियों और पार्टी की जिला इकाइयों के प्रमुखों से मुलाकात करने वाले हैं।

दरअसल, राहुल गांधी ने हिमाचल में हार के मंथन के लिए बैठक बुलाई थी। इसी बैठक के लिए विधायक आशा कुमारी भी पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल ने जब विधायक को रोका तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी।

कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस विधायक दल की पहली बैठक के लिए पार्टी के प्रभारी महासचिव सुशील कुमार शिंदे तथा महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाला साहेब थोराट को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

आपको बता दें कि पार्टी अध्यक्ष ने हाल में अपने गुजरात दौरे में इसी तरह पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया था और विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेज जनों के साथ विचार विमर्श किया था।

गत 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों में राज्य की 68 सीटों में से कांग्रेस को 21 सीटें मिली थीं जबकि भाजपा ने 44 सीटें जीतकर पांच साल बाद प्रदेश की सत्ता में वापसी की।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.