Live Score

भारत 8 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 8 विकेट से जीता

Refresh

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केसः विकास बराला दोस्त के साथ गिरफ्तार, फिर जुड़ी हटाई गईं धाराएंUpdated: Wed, 09 Aug 2017 02:48 PM (IST)

छेड़छाड़ के मामले में आरोपी बनाए गए हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के बेटे विकास बराला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चंडीगढ़। आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी बनाए गए हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के बेटे विकास बराला को पुलिस ने उसके दोस्त समेत गिरफ्तार कर लिया है। विकास पूछताछ के लिए चंडीगढ़ के सेक्टर 26 स्थित पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। यह पुलिस ने उनके खिलाफ दर्ज शिकायत में अपहरण की कोशिश के अलावा गैरजमानती धाराएं जोड़ने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले पुलिस ने विकास को मंगलवार शाम को समन जारी किया था। हालांकि उसने यह समन लेने से मना कर दिया था जिसके बाद इसे उनके घर पर चिपका दिया गया। इस बीच विकास के पिता और राज्य के भाजपा अध्यक्ष कहा है कि यदि विकास दोषी है तो उस पर कार्रवाई हो।

चंडीगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि भले ही मेरा बेटा हो अगर वह गलत है तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो। सुभाष बराला ने कहा कि उनको पुलिस का नोटिस मिला है और इस मामले में पुलिस को सहयोग देंगे। वर्णिका मेरी बेटी जैसी है। पुलिस कारवाई में पूरा सहयोग करेंगे। इसी बीच उनके पास बेटे विकास का फोन आया तो व‍ह बीच में छोड़ी प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चले गए।

इससे पहले सुभाष बराला के पीए ने कहा कि विकास जांच में पूरा सहयोग करेंगे। उधर, पुलिस सेक्‍टर 26 थाना में इंतजार करती रही, लेकिन विकास नहीं पहुंचे। चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी सतीश कुमार 11 बजे से विकास का इंतजार करते रहे। सतीश कुमार ने कहा कि पीड़ित युवती को इंसाफ दिलवाने की पूरी कोशिश की जाएगी। पुलिस पूरी तत्‍परता से मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि विकास टोहाना में थे आैर इसी कारण वह दो बजे के बाद यहां पहुंचे। वह सीधे सेक्‍टर 26 थाना पहुंचे और पुलिस के समक्ष पेश हुए।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.