बदला लेने के लिए पॉर्न साइट पर डाला एक्स गर्लफ्रेंड का इंटीमेट वीडियोUpdated: Sun, 03 Jul 2016 11:23 AM (IST)

अपनी प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसके साथ बनाए अंतरंग वीडियो को पॉर्न साइट पर डालने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हैदराबाद। अपनी प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसके साथ बनाए अंतरंग वीडियो को पॉर्न साइट पर डालने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, साइबराबाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर शनिवार को एसएचई टीम के सामने पेश किया। एसएचई टीम के एसीपी श्रीनिवासन ने बताया, 'बी रूपेश(27) अपनी पूर्व प्रेमिका को परेशान करता था। रूपेश ने युवती की इमेज खराब करने के लिए डाक के जरिये वीडियो सीडी और फोटो उसके ससुराल भेजी थी।'

पुलिस के मुताबिक, गुंटूर जिले के ताडेपल्ली के रहने वाले रूपेश और उसकी पूर्व प्रेमिका दोनों इंजीनियरिंग में क्लासमेट थे। दोनों प्यार करते थे और एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन, बाद में रूपेश के बुरे बर्ताव के कारण लड़की ने उसके साथ शादी से इन्कार कर दिया और किसी दूसरे शख्स के साथ शादी कर ली।

रूपेश उसके इस फैसले से नाराज हो गया और उसने लड़की के साथ बनाए अंतरंग वीडियो को पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया। इतना ही नहीं उसने वीडियो की एक सीडी उसके ससुराल भेज दी।

एसीपी ने बताया कि वीडियो मिलने पर लड़की के घरवालों ने एसएचई टीम से संपर्क किया और मामला साइबर क्राइम के पास ट्रांसफर किया गया। जिसके बाद रूपेश को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने कहा कि अयप्पा सोसायटी में रहने वाले रूपेश का कार वॉशिंग सेंटर है। रूपेश की गिरफ्तारी के बाद उसे जमानत मिल गई है। शनिवार को उसके परिवार के सामने ही रूपेश को काउंसिलिग दी गई। पुलिस ने पॉर्न साइट से युवती का अंतरंग वीडियो डिलीट कर दिया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.