पीएम मोदी का किया था INSULT, पाक मॉडल बलोच की छोटे बच्चे ने की ऐसी-तैसीUpdated: Wed, 06 Apr 2016 11:09 AM (IST)

सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटा बच्चा कंदील बलोच को खरी-खोटी सुना रहा है।

नई दिल्ली। टी-20 विश्व कप से पहले पाक टीम के जीतने पर न्यूड होने का ऐलान करने वाली पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच को लेकर एक और खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटा बच्चा कंदील बलोच को खरी-खोटी सुना रहा है। हालांकि, इस वीडियो में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया है।

आपको बता दें कि यह बच्चा भारतीय है और अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किए जाने से नाराज है। बच्चे ने कंदील बलोच को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है।

बलोच पाकिस्तान में बैठकर भारत व पीएम मोदी के बारे में उल्टे-सीधे बयान देती रहती हैं और उन्हें पाकिस्तान का पूनम पांडे तक कहा जाने लगा है।

बीते दिनों कंदील बलोच ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें उसने भारत के पीएम मोदी को चायवाला बताते हुए अपमानित किया था। वीडियो में पीएम मोदी को धमकी देते हुए बलोच कहती हैं कि मोदी को हमसे डरना चाहिए और इंसान का बच्चा बनकर रहना चाहिए।

उन्होंने वीडियो में यह भी कहा है कि हमें गुस्सा मत दिलाओ क्योंकि जिस दिन हमें गुस्सा आ जाएगा उस दिन ना आप बचोगे और ना ही कोई और बचेगा। इसलिए हमसे डरो।

कंदील बलोच को जवाब देने के लिए यूट्यूब पर जो वीडियो पोस्ट की गई है उसे देखकर लोग हंसी से लोटपोट हो रहे हैं। एक बच्चे ने अपनी स्टाइल में पाक मॉडल की ऐसी-तैसी कर दी है।

लेकिन, आपको बता दें कि इस वीडियो को कंदील बलोच के वीडियो और एक पुराने वीडियो को मिलाकर तैयार किया गया है। संभवतः किसी भारतीय ने इसे यूट्यूब पर पोस्ट किया है और बलोच से काफी नफरत करने वाला शख्स है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.