मजदूरों से भरा पिकअप वाहन टायर फटने से पलटा, चार की मौतUpdated: Tue, 09 Jan 2018 12:11 PM (IST)

मजदूरों को लेकर ग्राम रूनिजा आ रहा पिकअप वाहन टायर फटने से मंगलवार सुबह पलट गया।

बड़नगर/रूनिजा (उज्जैन)। मजदूरों को लेकर ग्राम रूनिजा आ रहा पिकअप वाहन टायर फटने से मंगलवार सुबह पलट गया। इसमें किशोर सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायल 55 मजदूर में से 14 की हालत गंभीर होने से उज्जैन जिला अस्पताल भेजा गया है।

पिकअप वाहन (एमपी 43-जी 2634) करीब 60 मजदूर लेकर बिरमावल (रतलाम) से रूनिजा आ रहा था। रास्ते में सातरूंडा और रूनिजा के बीच पेट्रोल पंप के पास वाहन का पिछला टायर फटने से पलटकर खेत में उतर गया। इससे कोहराम मच गया।

हादसे के बाद रास्ते से गुजर रहे और खेतों में काम कर रहे लोगों ने घायलों को निकाला और कई घायलों को निजी वाहनों से बड़नगर अस्पताल पहुंचाया, जहां अंकित पिता जगदीश (15), कन्हैयालाल पिता पन्नाालाल (50), शांतिबाई पति सिद्धूजी (55) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गंभीर घायल शंभूलाल पिता लूणाजी (55) की उज्जैन ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। सभी मृतक रतलाम जिले के ग्राम बिरमावल के रहने वाले हैं। उज्जैन रेफर किए गए 14 लोगों में से तीन-चार की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। 41 घायलों का बड़नगर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

मृतकों के परिजन को एक-एक लाख

हादसे में प्रभावितों को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने शासन की ओर से आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मृतकों के परिवार को एक-एक लाख रुपए, गंभीर घायलों को 25-25 हजार व मामूली घायलों को 10 -10 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.