बिल्ली पर कुत्ते के ऐसा झपट्टा मारा कि दीवार गिरी और मलबे में दब गई नन्हीं बच्चीUpdated: Sat, 02 Dec 2017 09:59 PM (IST)

मकान की छत के पतरे पर बैठी बिल्ली पर झपट्टा मारने से मकान की दीवार गिर गई।

रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम रत्तागढ़खेड़ा में मकान की छत के पतरे पर बैठी बिल्ली पर झपट्टा मारने से मकान की दीवार गिर गई। इससे दीवार के पास खेल रही तीन वर्षीय बालिका मलबे में दब गई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बालिका धार जिले के बदनावर थाना क्षेत्र के ग्राम खाखरोड़ा की रहने वाली थी और रत्तागढ़खेड़ा में नाना के घर आई हुई थी।

पुलिस के अनुसार किरण उर्फ खुशी पिता पुन्नाालाल गणावा (3) निवासी ग्राम खाखरोड़ा (बदनावर) दो दिन पहले मां रेखा के साथ रत्तागढ़खेड़ा में नाना कैलाश मोरी के घर आई हुई थी। शनिवार दोपहर वह नाथूलाल के घर के पास अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। दो-तीन बच्चे दीवार से दूर खेल रहे थे और किरण दीवार के पास खेल रही थी। इस दौरान नाथूलाल के घर के छत के पतरे पर बिल्ली बैठी हुई थी।

कुत्ते ने दीवार पर चढ़ते हुए बिल्ली पर झपट्टा मारा। तभी दीवार जोर से हिलते हुए ढह गई। दीवार गिरने की आवाज होने पर आसपास के लोग व परिजन मौके पर पहुंचे और मलबा हटाकर किरण को निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने परीक्षण कर उसे मृत घोषित किया।

दीवार पुरानी थी

एएसआई रूपसिंह शक्तावत ने बताया कि दीवार ईंट व रेती की बनी होकर पुरानी थी। कुत्ते के बिल्ली पर झपट्टा मारने से दीवार हिलते हुए गिर गई। इससे किरण मलबे में दब गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.