Live Score

भारत 8 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 8 विकेट से जीता

Refresh

योगेश और रूमी जाफरी को मिलेगा किशोर अलंकरणUpdated: Thu, 12 Oct 2017 10:22 PM (IST)

किशोरकुमार की पुण्यतिथि पर पहली बार दो हस्तियों को एक साथ किशोर अलंकरण से नवाजा जाएगा।

खंडवा। किशोरकुमार की पुण्यतिथि पर पहली बार दो हस्तियों को एक साथ किशोर अलंकरण से नवाजा जाएगा। शुक्रवार शाम 7.30 बजे से शुरू होने वाले इस आयोजन में पटकथा लेखक रूमी जाफरी और गीतकार योगेश दा को संस्कृति विभाग की ओर से किशोर अलंकरण दिया जाएगा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह, अध्यक्ष सांसद नंदकुमारसिंह चौहान रहेंगे। विशेष अतिथि विधायक देवेंद्र वर्मा, लोकेंद्रसिंह तोमर, योगिता बोरकर रहेंगे। इसी आयोजन में अनुराधा पौडवाल आर्केस्ट्रा के साथ गीतों की प्रस्तुति देंगी।

किशोर कुमार की पुण्यतिथि मनाए जाने को लेकर एक दिन पहले शहर में तैयारियां पूरी कर ली गईं। एक तरफ जहां किशोर अलंकरण समारोह के लिए पुलिस लाइन ग्राउंड पर मैदान में मंच बनाने की तैयारी चल रही थी तो वहीं दूसरी ओर समाधिस्थल पर सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के साथ ही शाम को आकर्षक विद्युत सज्जा कर दी गई।

पुलिस लाइन ग्राउंड पर मंच तैयार करने आई भोपाल की टीम ने बताया कि किशोर नाइट में एक साथ तीन हजार से अधिक लोग बैठकर कार्यक्रम का आनंद ले सकेंगे। इधर किशोरकुमार के समाधिस्थल पर शाम को व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए निगमायुक्त जेजे जोशी पहुंचे।

किशोर सांस्कृतिक प्रेरणा मंच द्वारा समाधिस्थल पर सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक यहां स्वरांजलि कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी। इसमें शहर ही नहीं बल्कि दूर-दूर से आने वाले किशोर प्रेमी गीतों की प्रस्तुति दे सकेंगे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.