लड़की ने फांसी लगाने से दो दिन पहले बहन से पूछी थी एक बातUpdated: Thu, 11 Jan 2018 03:58 AM (IST)

बहन सोती रही और उसने फांसी लगा ली। पिपलौद पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

खंडवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। समय और उम्र से पहले कोई मर जाता है तो भगवान माफ कर देते हैं या नहीं। दो दिन पहले बडी बहन से यह कहने वाली छोटी बहन फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। बहन सोती रही और उसने फांसी लगा ली। पिपलौद पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

पिपलौद थाना क्षेत्र के ग्राम मोरधड़ में बुधवार सुबह करीब 8 बजे राधा पिता प्रेमलाल (17) फांसी के फंदे पर लटकी मिली। पुलिस के अनुसार मां की मौत के बाद घर में राधा अपनी बड़ी बहन सोना और पिता प्रेमलाल के साथ रहती थी। पिता के काम पर चले जाने के बाद दोनों बहन घर पर अकेली होती थी।

सोना भी घर के कामों में व्यस्त हो जाती। इससे राधा खुद को अकेला महसूस करने लगी थी। दो दिन पहले राधा ने बड़ी बहन सोना से कहा कि समय से पहले कोई मर जाता है तो भगवान उसे माफ करते हैं या नहीं। उस समय छोटी बहन की बात सोना समझ नहीं पाई। दो दिन बाद राधा ने घर में फांसी लगा ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पिपलौद थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि मंगलवार को रात में साथ में खाना खाने के बाद दोनों बहनें सोने चली गई। राधा और सोना साथ में एक ही कमरे में सोती थी। सोना को पता ही नहीं चल पाया और राधा ने फांसी लगा ली। सुबह जब पिता प्रेमलाल कमरे में आया तो उसे राधा फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। पिता की चीख सुनकर सोना की नींद खुली। पोस्टमार्टम कराकर राधा का शव परिजन के हवाले किया गया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। बड़ी बहन सोना के बयान दर्ज किए गए हैं। उसने दो दिन पहली दोनों के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.