राहुल के मंदिर दर्शन पर जितेंद्र सिंह ने साधा निशाना, कहा- दिल्ली में तो नहीं जातेUpdated: Tue, 12 Dec 2017 03:41 PM (IST)

राहुल गांधी के मंदिर दर्शन पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले मंदिर जाना एक पाखंड है।

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार थमने से पहले बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। अब भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर दर्शन पर निशाना साधा है।

केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने राहुल के मंदिर दर्शन को निशाने पर लेते हुए कहा, ‘धर्म और विश्वास एक व्यक्तिगत मामला है, इसलिए जो लोग इसका अनुसरण करते हैं, उनमें ये स्वाभाविक रूप से होता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब आस्था का अनुसरण करते हैं, तो यह स्वाभाविक रूप से होता है। यह बात पूरा देश जानता है।

राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने इशारों में कहा कि जो चुनाव से ठीक पहले मंदिर जाना शुरू कर दें या फिर खुद को धार्मिक सोच वाले व्यक्ति के दौर पर दर्शाने लगें, वो किसी पाखंड से कम नहीं। गुजरात को इस पाखंड से गुमराह नहीं किया जा सकता है।

राहुल पर बयानबाजी यहीं नहीं थमी, जितेंद्र सिंह ने कहा कि गुजरात चुनाव से पहले मंदिर दर मंदिर दर्शन करना शुरू किया गया, जबकि दिल्ली में राहुल कभी अपने घर में पीछे के मंदिर तक में नहीं गए होंगे।

योगी के भी निशाने पर राहुल का मंदिर दर्शन

गुजरात दौरे पर गए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राहुल गांधी के मंदिर दर्शन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, ‘गुजरात की जनता ने दो काम इस चुनाव में अच्छे से करा दिए, मनमोहन सिंह जी का मुंह खुलवा दिया और दूसरा राहुल गांधी को मंदिर जाना सीखा दिया’।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.