प्रियांक नहीं हैं 'नागिन 3' में, खुद ने बताया राजUpdated: Tue, 02 Jan 2018 06:35 PM (IST)

प्रियांक 'एम टीवी रोडीज़' का हिस्सा रह चुके हैं।

प्रियांक शर्मा टीवी शो 'बिग बॉस 11' से बाहर हो चुके हैं। उन्हें इस बार टिकट टू फिनाले नहीं मिल पाया है। 'बिग बॉस' में वहीं हैं जिन्हें दो बार मौके मिले लेकिन इसके बावजूद उन्हें आगे बढ़ने में कामयाबी नहीं मिली है।

वह जब से घर से बाहर हुए हैं ये खबरें आ रही थीं कि उन्हें एकता कपूर के शो 'नागिन 3' का ऑफ़र मिला हैं, लेकिन प्रियांक ने खुद इस पर से पर्दा उठाते हुए कहा है कि इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। प्रियांक ने कहा है कि यह सच है कि उन्हें लगातार यह खबरें मिल रही हैं कि उन्हें 'नागिन 3' में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा लेकिन अब तक प्रियांक को इसका कोई ऑफ़र नहीं मिला है।

बता दें कि इस हफ्ते ही प्रियांक शो से बाहर हुए हैं और उसके बाद से ही लगातार खबरें आ रही हैं कि प्रियांक को एकता कपूर के प्रोडक्शन से ऑफ़र मिला है। बता दें कि प्रियांक 'एम टीवी रोडीज़' का हिस्सा रह चुके हैं। बता दें कि 'बिग बॉस 9' के विनर प्रिंस नरूला को सीरियल 'बढ़ो बहू' में काम करने का मौक़ा मिला जबकि 'बिग बॉस 11' के विजेता मनवीर गुर्जर ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लिया था।

हाल ही में अर्शी खान भी बिग बॉस से बाहर हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह दोबारा घर में एंट्री लेना चाहेंगी और उन्हें उम्मीद है कि वाइल्ड कार्ड से उनकी एंट्री हो सकती है। अर्शी का कहना है कि उनकी चाहत है विकास जीतें, क्योंकि वह गेम को अच्छी तरह से खेल रहे हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.