Video: एेसी दिखती है नई 'नागिन', पहले से ज्यादा ख़तरनाकUpdated: Fri, 05 Jan 2018 03:16 PM (IST)

हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर पुरानी नागिनों की विदाई और नई नागिनों को लाने की सूचना दी थी।

छोटे परदे का बेहद लोकप्रिय शो 'नागिन' का तीसरा सीज़न जल्द शुरू हो रहा है। इसका टीज़र आ गया है और उसे देख कर लगता है कि इस बार की नई नागिनें कुछ ज़्यादा ही ख़तरनाक लग रही है।

एकता कपूर के हिट शो 'नागिन' से पहले दो भाग की 'फनवालियां ' यानि मौनी रॉय और अदा खान पहले ही बाहर हो चुकी हैं और इस बार उनकी जगह अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति ने ले ली है। 'नागिन 3' में ये दोनों किस तरह के किरदार में आएंगी, ये तो पता नहीं लेकिन पहली झलक में बहुत कुछ सस्पेंस है। टीज़र में कुछ लोग एक लड़की को उठा कर ले जा रहे हैं और फिर उसे एक जगह पटक देते हैं। वहां से कुछ नाग निकलते हैं और फिर उस लड़की आंख खुलती है जो बेहद ख़ौफ़नाक है। हालांकि इस बार भी सारा ड्रामा इच्छाधारी नागिनों का ही है।

'नागिन' के एक और दो भाग में शिवन्या और शेषा का किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था और ये रोल्स मौनी रॉय और अदा खान ने अदा किये थे। मौनी अब बड़े परदे की ओर जा चुकी हैं और अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में काम कर रही हैं। नई नागिनों में अनीता हसनंदानी को एकता कपूर की सबसे करीबी माना जाता है।

अनीता ने एकता के बालाजी बैनर पर 'कभी सौतन कभी सहेली', 'क्या दिल में है', 'क़यामत' और 'कसम से' सीरियल भी किये और 'कृष्णा कॉटेज' और 'रागिनी एमएमएस' जैसी फिल्में भी। अनीता इन दिनों एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का रोल कर रही हैं। सुरभि ज्योति को साल 2012 में अपने डेब्यू सीरियल ‘कबूल है’ से किया था।

साल 2015 में एकता कपूर ने छोटे परदे पर 'नागिन' शुरू किया था और एक साल बाद एकता ने 'नागिन' का दूसरा सीज़न भी लाया गया। हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर पुरानी नागिनों की विदाई और नई नागिनों को लाने की सूचना दी थी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.