प्रियंका चोपड़ा के घर से थोड़ी ही दूर हुआ अमेरिका वाला आतंकी हमलाUpdated: Wed, 01 Nov 2017 03:30 PM (IST)

प्रियंका जिस इलाके में रहती हैं वहीं टेलर स्विफ्ट , जोश ग्रोबेन और रेयान सक्रीट्स जैसे हॉलीवुड के बड़े सितारे रहते हैं।

भारत छोड़ काम के सिलसिले में लंबे समय से अमेरिका में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा कुछ समय के लिए तब सिहर गई जब न्यूयॉर्क में उनके घर से कुछ ही दूर एक आतंकी हमला हुआ। इस हमले में एक ट्रक ड्राइवर ने आठ लोगों को अपनी गाड़ी से कुचल दिया।घटना से कुछ देर बाद ही प्रियंका अपनी शूटिंग ख़त्म कर घर लौंटी।

गौरतलब है कि भारत की देसी गर्ल इन दिनों दुनिया में अपने काम की बदौलत झंडे गाड़ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा पिछले साल अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के लिए वहां गई थीं और उसके बाद उन्होंने बेवाच नाम की फिल्म में काम काम भी किया,जो रिलीज़ हो चुकी है।

प्रियंका ने अब अमेरिका को ही अपना दूसरा घर बना लिया है और वो न्यूयॉर्क शहर के लोअर मैनहटन में रहती हैं, जहां आज ये हादसा हुआ । प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि " मेरे घर से सिर्फ़ पांच ब्लॉक दूर ये हादसा हुआ है। सायरनों की आवाज़ों ने मुझे इस बात की याद दिलाई...यही हैं आज की दुनिया के हालात... शांति।''

बता दें कि लोअर मैनहटन में हुई इस आतंकी घटना की पूरी दुनिया ने निंदा की है। प्रियंका जिस इलाके में रहती हैं वहीं टेलर स्विफ्ट , जोश ग्रोबेन और रेयान सक्रीट्स जैसे हॉलीवुड के बड़े सितारे रहते हैं। घटना के बाद सभी ने अपने अपने अनुभव शेयर करते हुए घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.