इस एक्ट्रेस को 'नागिन' बनाना चाहती थीं एकता कपूरUpdated: Mon, 18 Dec 2017 06:09 PM (IST)

एकता कपूर काफी नाराज़ हो गयीं और उन्होंने संजीदा को इस शो से ही बाहर कर दिया।

मौनी रॉय अब सीरियल 'नागिन 3' को अलविदा कह चुकी हैं। एकता कपूर के इस सुपरहिट शो में अब सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी की एंट्री हो रही है, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि एकता कपूर ने पहले नागिन बनने का आॅफर संजीदा शेख को दिया था।

'नागिन' छोटे पर्दे का बेहद सफल शो रहा है। इसका सीक्वल भी रेटिंग्स में अव्वल रहा। ऐसे में जब एकता ने शो की लीड एक्ट्रेसेज़ मौनी रॉय और अदा ख़ान को बाहर का रास्ता दिखाया तो हैरानी हुई। मगर, इस कहानी में एक और ट्विस्ट अब पता चला है कि संजीदा ने 'नागिन' बनने का मौक़ा क्यों गंवा दिया। वजह यह थी कि बालाजी टेलीफिल्म्स का ही एक खास शो है बॉक्स क्रिकेट लीग, जिसमें टेलीविजन की बड़ी हस्तियां शिरकत करती हैं। एकता कपूर की चाहत थी कि संजीदा भी शो से जुड़ें, लेकिन इस बात के लिए संजीदा बिल्कुल तैयार नहीं थीं। चूंकि वह किसी अन्य प्रोजेक्ट में बिजी थीं।

खबरें हैं कि इस बात से एकता कपूर काफी नाराज़ हो गयीं और उन्होंने संजीदा को इस शो से ही बाहर कर दिया।सब कुछ तय होने के बावजूद संजीदा शेख नागिन बनते-बनते रह गयीं और खबर है कि संजीदा ने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश भी की। इससे पहले भी एकता सुशांत सिंह राजपूत के 'पवित्र रिश्ता' शो छोड़ने छोड़ने पर काफी गुस्सा हुई थीं, लेकिन अब सब कुछ सामान्य है। दोनों साथ में 'केदारनाथ' फ़िल्म भी कर रहे हैं। बता दें कि नागिन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.