बरेली की वोटर लिस्ट से कटेगा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नामUpdated: Mon, 06 Nov 2017 11:19 PM (IST)

प्रियंका चोपड़ा ने सत्रह साल पहले बरेली छोड़ दिया मगर, निकाय की वोटर लिस्ट में नाम अभी भी शामिल है।

बरेली। फिल्म अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने सत्रह साल पहले बरेली छोड़ दिया मगर, निकाय की वोटर लिस्ट में नाम अभी भी शामिल है।

चूंकि उनका और उनकी मां का नाम मुंबई की वोटर लिस्ट में है, इसलिए यहां की सूची से उनके नाम हटाए जाएंगे। प्रियंका चोपड़ा का मकान सिटी रेलवे स्टेशन के पास है। वह परिवार समेत मुंबई शिफ्ट हो चुकी हैं।

उनके पिता कर्नल डॉ. अशोक चोपड़ा ने 2012 में जिला प्रशासन को पत्र भेजकर इसकी जानकारी भी दे दी थी, मगर प्रियंका का नाम फिर भी वोटर लिस्ट से काटा नहीं गया। अब उनका निधन हो चुका है।

निकाय चुनाव से पहले कुंवरपुर निवासी एक व्यक्ति ने निर्वाचन विभाग को पत्र भेजकर शिकायत की है।

कहा है कि वार्ड 56 की जूनियर हाईस्कूल जसौली की मतदाता सूची में 234 क्रमांक संख्या पर प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा का नाम दर्ज है। जानकारी के बाद निर्वाचन विभाग ने बीएलओ से रिपोर्ट तलब की है।

प्रियंका का बरेली कनेक्शन

शहर के सेंट मारिया गोरंटी कॉलेज में पढ़ाई करने वाली फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में विश्र्व सुंदरी बनी थीं। उसके बाद वह मुंबई चली गईं और आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में छाई हैं।

जमशेदपुर में हुआ था जन्म प्रियंका चोपड़ा के पिता डॉ. अशोक सेना में कर्नल थे। उनकी जमशेदपुर में तैनाती के दौरान 18 जुलाई 1982 को प्रियंका का जन्म हुआ था।

उसके बाद डॉ. चोपड़ा स्थायी रूप से बरेली में बस गए। रिटायरमेंट के बाद अपना निजी अस्पताल खोल लिया। उनका मकान अब भी मौजूद है।

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बरेली में नहीं रहतीं। वर्षों से उनका मकान बंद पड़ा है। इसलिए बीएलओ से रिपोर्ट मांगी है। उनका वोट मतदाता सूची से काटा जाएगा।

-अभिजीत मुखर्जी, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.