दीपिका पादुकोण को मिला 'सबसे सेक्‍सी महिला' का खिताबUpdated: Thu, 03 Jul 2014 05:49 PM (IST)

लगातार तीन साल से यह खिताब अभिनेत्री कटरीना कैफ के नाम रहा। लेकिन इस बार बाजी दीपिका के हाथ में है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दुनिया की सबसे सेक्सी महिला चुनी गई हैं। पुरुषों की पत्रिका एमएचएम द्वारा कराए गए एक सर्वेक्षण के तहत दीपिका को इस खिताब से नवाजा गया है। इससे पहले लगातार तीन साल से यह खिताब अभिनेत्री कटरीना कैफ के नाम रहा। लेकिन इस बार बाजी दीपिका के हाथ में है।

दीपिका एफएचएम के नए अंक के पहले पन्ने पर दिखाई देंगी। अभिनेत्री ने बुधवार को इस अंक का विमोचन किया जिसमें सौ अन्य सेक्सी महिलाओं के नाम भी शामिल हैं। हालांकि दीपिका का मानना है कि उनके शारीरिक सौंदर्य को देखते हुए लोगों ने वोट नहीं किया है बल्कि फिल्मों उनके काम को सराहते हुए लोगों ने उनके समर्थन में वोट किया है।

उन्होंने कहा, 'अधिकतर लोग सेक्सी कहलाना पसंद नहीं करते क्योंकि हम इस शब्द को सीधे सेक्स से जोड़ देते हैं। मेरे लिए सेक्सी होना एक व्यक्तित्व है। मेरे लिए जिसके पास सेंस ऑफ ह्यूमर है वह सेक्सी है। आत्मविश्वास से भरपूर होना सेक्सी है। भावुक और कमजोर होना भी सेक्सी है। कोई भी व्यक्ति जो संवेदनशील है वह सेक्सी है।'

उनकी आने वाली फिल्म फाइंडिंग फैनी में उनका लुक भी जारी हो चुका है। फिल्म में वह अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह और डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आएंगी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.