अश्लील सीडी 100 प्रतिशत फर्जी है, इसकी जांच हो : राजेश मूणतUpdated: Fri, 27 Oct 2017 02:35 PM (IST)

मंत्री राजेश मूणत का कहना है कि जिस सीडी की बात सामने आ रही है वह पूरी तरह फर्जी है।

रायपुर। पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी और उनके पास मिली छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत सीडी मिलने के मामले में भाजपा ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक और शिवरतन शर्मा ने कहा कि यह पूरा षडयंत्र भूपेश बघेल का रचा हुआ है। मंत्री राजेश मूणत का कहना है कि जिस सीडी की बात सामने आ रही है वह पूरी तरह फर्जी है। मूणत के पास लोक निर्माण विभाग, आवास एवं पर्यावरण और परिवहन मंत्रालय का दायित्व है।

उन्होंने कहा कि मैं इस सीडी की सार्वजनिक एजेंसी से जांच कराने की मांग करता हूं, चरित्र हत्या की इस घटना की मैं कड़ी निंदा करता हूं। मूणत का कहना है कि मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूरी तहर गलत हैं। पूरी की पूरी सीडी फर्जी है.. मैने सीडी देखी है..देखकर ही कह रहा हूं…सीडी फर्जी है.. फर्जी है.. फर्जी है।

उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति करते हुए 34 साल हो गए, लेकिन आगे चलकर इसमें इतनी गिरावट आएगी इसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी। इस सीडी की जल्द से जल्द जांच कराकर तथ्यों को जनता के सामने रखा जाना चाहिए। कांग्रेस भाजपा नेताओं को अन्य किसी रूप में घेर नहीं पाई तो उन्होंने अब यह झूठे आरोप लगाना शुरू कर दिए हैं।

शिवरतन शर्मा का कहना है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के आईटी सेल का प्रशिक्षण वर्ग का लगा था उसमें विनोद वर्मा कांग्रेस के लोगों को प्रशिक्षित करने आए थे। ये पूरा षड़यंत्र भूपेश बघेल और उनकी टीम का रचा है। शर्मा ने कहा कि अगर बघेल के पास कोई सीडी है, तो वे थाने में इसकी शिकायत करें।

यह पूरा ब्लैकमेलिंग का खेल

कांग्रेस की यह पुरानी आदत है कि वह राजनीतिक लाभ के लिए किसी को भी बदनाम करती है। भूपेश की विनोद वर्मा से क्या रिश्तेदारी और लिंक है वो ये स्पष्ट करें। व्यक्ति के चरित्र हनन के खेल में बड़े राजनेता शामिल हैं। इस सारे घटनाक्रम की हम निंदा करते हैं। शिवरतन शर्मा ने कहा कि हम सीएम से निवेदन करते हैं कि पूरे घटनाक्रम की जांच कर सीडी की सत्यता लोगों के सामने लाया जाए।

उन्होंने कहा- कांग्रेस का हमेशा स्वस्भाव रहा है कि वह जब भी पिछड़ती है तो वह लोगों को चरित्र हनन का आरोप लगाती है। भाजपा का कहना है कि ये पूरा ब्लैकमेलिंग का खेल है। भाजपा के सभी मंत्री बेदाग हैं।

विनोद पत्रकार हैं या कांग्रेस एजेंट : शर्मा

जब पत्रकार विनोद वर्मा की अचानक हुई गिरफ्तार पर उनसे सवाल पूछा गया तो शिवरतन शर्मा ने कहा कि विनोद वर्मा पत्रकार हैं या कांग्रेस एजेंट, उनका स्टेटस क्या है। वे पत्रकार हैं या भूपेश बघेल के मीडिया सलाहाकार या कांग्रेस नेता यह स्पष्ट हो।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.