चलती स्कूल बस से गिरा कंडक्टर पहिए के नीचे आया, मौतUpdated: Thu, 13 Apr 2017 09:12 PM (IST)

खुर्सीपार तेलहा नाला के पास फोरलेन पर गुरुवार दोपहर चलती स्कूल बस से कंडक्टर नीचे गिर गया।

भिलाई। खुर्सीपार तेलहा नाला के पास फोरलेन पर गुरुवार दोपहर चलती स्कूल बस से कंडक्टर नीचे गिर गया। उसी बस के पहिए के नीचे आने से उसका सिर कुचल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने स्कूल बस जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। बस मानसरोवर स्कूल जंजगिरी की है।

खुर्सीपार थाना प्रभारी केके वासनिक ने बताया कि मानसरोवर स्कूल की बस सीजी 07 ई 1256 छात्र-छात्राओं को छो डने खुर्सीपार आई थी। यहां अंडा चौक के पास बच्चों को छो डकर बस आगे बढ़ी। बस का कंडक्टर डेकेन्द्र साहू 29 वर्ष निवासी नन्दौरी गेट पर ही खड़ा था। तेलहा नाला के पास वह अचानक बस से नीचे गिर गया और बस के पिछले पहिए के नीचे आ गया। इससे डेकेन्द्र का चेहरा व गर्दन बुरी तरह कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अंदेशा हाथ स्लिप हुआ

स्कूल बस में घटना के समय बच्चे बैठे थे। चालक प्रेमनाथ के मुताबिक स्पीड भी अधिक नहीं थी। पुलिस ने अंदेशा जताया कि संभवत: डेकेन्द्र का हाथ पसीने की वजह से स्लिप हुआ होगा। मृतक डेकेन्द्र के दो बच्चे हैं। बड़ा भाई यशवंत भी उसी स्कूल में कार्यरत है। घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल प्रबंधन के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.