Live Score

भारत 105 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 105 रन से जीता

Refresh

बाथटब में गिरा चार्जिंग पर लगा आईफोन, हुई युवती की मौतUpdated: Fri, 13 Feb 2015 12:40 PM (IST)

इवेगिना स्विरिदेंको (24 वर्ष) नामक युवती की मौत उस समय हो गई जब वह नहाते हुए अपना आईफोन इस्तेमाल कर रही थी।

मॉस्को। नहाते हुए मोबाइल या आईफोन का इस्तेमाल करना कितना महंगा पड़ सकता है, रूस की राजधानी मॉस्को में पिछले दिनों घटा यह मामला एक बानगी भर है। इवेगिना स्विरिदेंको (24 वर्ष) नामक युवती की मौत उस समय हो गई जब वह नहाते हुए अपना आईफोन इस्तेमाल कर रही थी। उसने आईफोन को चार्जिंग के लिए पॉवर प्लग में भी लगा रखा था और VKontakte (रूस में प्रचलित सोशल नेटवर्किंग साइट) इस्तेमाल कर रही थी।

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, इवेगिना स्विरिदेंको (24 वर्ष) नामक युवती की मौत उस समय हो गई जब उसका आईफोन नहाते हुए बाथटब में गिर गया। जिस समय यह घटना हुई उस समय आईफोन चार्जिंग में लगा हुआ था।

इवेगिना की रूममेट 23 वर्षीय यारोस्लेव दुबिनिना ने बताया कि उसने जब वह घर पर वापस आई तो देखा कि इवेगिना का शरीर पानी में तैर रहा था। उसने कहा, 'मैं जब वापस आई तब इवेगिना की तरफ से कोई हरकत नहीं हुई, लेकिन मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया। जब ज्यादा देर तक वह नहीं आई तब मैं उसके कमरे में पहुंची और उसके बाथरूम में उसे बाथटब में पड़ा पाया। मैंने देखा कि उसका फोन बाथटब में ही पड़ा था, जो चार्जिंग पॉइंट से जुडा़ हुआ था। इसके साथ ही उसका शरीर बिजली के झटकों के कारण लगातार हिल रहा था।'

बताया जा रहा है कि इवेगिना का आईफोन पानी में गिरने के बावजूद चालू था क्योंकि इससे सोशल मीडिया पर ऑटोमेटिक रूप से पोस्ट हुई थी। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है और यह पता करने की कोशिश कर रही है कि पानी में गिरने के बाद भी आखिर चार्जिंग पॉइंट से इसे अलग क्यों नहीं किया गया।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.