सबसे वजनी महिला को मुंबई से अबू धाबी विमान से शिफ्ट कराने की तैयारीUpdated: Mon, 01 May 2017 04:40 PM (IST)

एक समय विश्‍व की सबसे वजनी महिला रही मिस्‍त्र की इमान अहमद को मुंबई से अबू धाबी ले जाया जाएगा।

मल्‍टीमीडिया डेस्‍क। एक समय विश्‍व की सबसे वजनी महिला रही मिस्‍त्र की इमान अहमद को मुंबई से अबू धाबी ले जाया जाएगा। सैफी अस्‍पताल ने जानकारी दी है कि इमान को आगामी इलाज के लिए अब एक या दो दिन में यहां से ले जाया जाएगा। हम आपको बताते हैं कि इमान की यात्रा कैसे होगी।

1. हालांकि तारीख तय नहीं हुई है लेकिन सैफी अस्‍पताल का कहना है कि आने वाले एक या दो दिनों में ही यह शिफ्टिंग हो जाएगी। अभी यह तय होना बाकी है।

2. इमान के लिए एक एयर एंबुलेंस तैयार है। एंबुलेंस की टीम ने इमान की तबीयत का जायजा लिया जिसके बाद उन्‍होंने इमान को शिफ्ट करने की तैयारी शुरू कर दी है।

3. इमान के मेडिकल संबंधी 10 हजार रिकार्ड पांच फोल्‍डरों में रखे गए हैं। इन्‍हें अबू धाबी के वीपीएस हैल्‍थकेयर के विशेषज्ञ डॉक्‍टरों को सौंपा जाएगा, जहां इमान का इलाज होना है। डॉक्‍टरों ने भी इमान की सेहत की स्थिति पर एक डिटेल रिपोर्ट तैयार की है। इस पर वीपीएस के अधिकारियों द्वारा दस्‍तखत किए जाने हैं।

4. डॉक्‍टरों ने इन दस्‍तावेजों को वीपीएस में होने वाले इलाज के लिए ही तैयार किया है। यह उसी प्रक्रिया का हिस्‍सा है। तमाम विवादों के बीच, वे इस बात का प्रमाण देंगे कि इमान भारत में फिलहाल स्‍वस्‍थ है।

5. वीपीएस के विशेषज्ञ अभी इमान को मुंबई से शिफ्ट कराने के लिए एक चार्टेड एयरक्राफ्ट का चयन करने में जुटे हैं। वीपीएस के डायरेक्‍टर सनत मेयेर का कहना है कि इमान को एक चार्टेड विमान की जरूरत पड़ेगी। हम बेहतर विकल्‍पों की तलाश में लगे हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.