इमरान खान ने दिए तीसरी शादी के संकेतUpdated: Sun, 20 Nov 2016 09:09 PM (IST)

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के प्रमुख इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी के संकेत दिए हैं।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के प्रमुख इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी के संकेत दिए हैं। उन्हें अपने तीसरे निकाह के सफल होने की भी उम्मीद है। क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान ने लंदन में अपने पारिवारिक मित्र की बेटी के शादी समारोह में ये संकेत दिए हैं।

इमरान ने समारोह में उपस्थित मेहमानों से कहा, 'मैं निकाह को लेकर आपको सर्वश्रेष्ठ सलाह नहीं दे सकता, क्योंकि मेरा रिकॉर्ड काफी अच्छा नहीं है। शायद मैं तीसरी बार में भाग्यशाली रहूं।' डॉन अखबार के अनुसार इमरान (64) ने मंच पर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी।

साथ ही कहा कि वह अपने इतिहास को देखते हुए निकाह को लेकर नवविवाहित जोड़े को सर्वश्रेष्ठ सलाह नहीं दे सकते। मजाकिया लहजे में वह बोले, उम्मीद करता हूं कि इस जोड़ी का निकाह उनकी तुलना में अधिक सफल रहेगा। इससे पूर्व इमरान ने कहा था कि उनके तीसरी बार निकाह के रास्ते खुले हैं।

इमरान ने 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ और 2015 में रेहम खान से निकाह किया था। पिछले कुछ समय से इमरान की तीसरी शादी को लेकर अटकलें हैं। कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि उन्होंने लंदन में निकाह कर लिया है, लेकिन ये कयास गलत साबित हुए थे।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.