गंदगी से तंग मालकिन ने लिखा, 'कोई गोली मार दो मेरे डॉगी को'Updated: Sat, 19 Sep 2015 09:00 PM (IST)

युवती ने अपने घरेलु कुत्‍ते को मारने के लिए फेसबुक पर पोस्‍ट लिखा है।

टेक्‍सास। यहां रहने वाली एक युवती ने अपने घरेलु कुत्‍ते को मारने के लिए फेसबुक पर पोस्‍ट लिखी। युवती ने फेसबुक पर लोगों से उसके कुत्‍ते को जान से मारने में मदद करने की अपील की।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, गुरुवार को युवती ने अपने तीन साल के सिनेमन नामक कुत्‍ते को गोली मारने के लिए अपील करते हुए फेसबुक पर पोस्‍ट डाली। फेसबुक पर यह पोस्‍ट लिखने के बाद कई यूजर्स ने युवती की आलोचना की तो वहीं कई लोगों ने उससे ऐसी अपील करने का कारण भी पूछा।

यह फेसबुक पोस्‍ट वायरल होने के बाद जानवरों की देखभाल करने वाली एक संस्‍था ने युवती से संपर्क किया। युवती से इस मामले में पूरी जानकारी लेने के बाद संस्‍था ने कुत्‍ते को अपने कब्‍जे में ले लिया।

संस्‍था के एक अधिकारी ने कहा कि, हमारी संस्‍था कई जानवरों की देखभाल करती है। उनमें से कई कुत्‍ते भी हैं और हमें उनसे बहुत प्‍यार है। जब मैंने सिनेमन को देखा तो वह बहुत ही प्‍यारी लगी। आखिर कोई कैसे किसी कुत्‍ते का जान से मारने के बारे में सोच भी सकता है।

पुलिस से बात करते हुए युवती ने बताया कि, 'मैं अपने कुत्‍ते से काफी प‍रेशान थी। वह पूरे घर में गंदगी करता था जिसकी वजह से उसको मारने के बारे में सोचा। बताया जा रहा है कि सिनेमन को कब्‍जे में लेने के बाद एक अन्‍य परिवार को तब तक के लिए सौंप दिया है जब तक कोई अन्‍य परिवार उसे रखने पर राजी नहीं हो जाता है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.