बहन को बचाने की बजाए लाइव स्ट्रीमिंग करती रही यह लड़कीUpdated: Wed, 26 Jul 2017 11:57 AM (IST)

लाइव स्ट्रीमिंग जैसे ही शुरू हुई सैंचेज गाना गाते हुए एक हाथ से ड्राइविंग कर रही थी

कैलिफोर्निया। सोशल नेटवर्किंग साइट पर लाइव स्ट्रीमिंग का जब से काॅन्सेप्ट आया है, लोग कभी भी, कही भी इसे शुरू कर देते हैं। लाइव स्ट्रीमिंग के चक्कर में तो लोगों की जान जा चुकी हैं क्योंकि वे ड्राइव करते समय भी इसे अवाॅइड नहीं कर सकते।

अब देखिए इन बहनों का क्या हाल हुआ। कैलिफोर्निया में 18 साल की अब्दुलिया सैंचेज ने ड्राइव करते हुए इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दी। उसकी इस लापरवाही की वजह से उसके साथ बैठी बहन की जान चली गई। लेकिन हद तो यह हुई कि बहन को बचाने की बजाए वह लगातार लाइव स्ट्रीमिंग करती रही।

लाइव स्ट्रीमिंग जैसे ही शुरू हुई सैंचेज गाना गाते हुए एक हाथ से ड्राइविंग कर रही थी और जैकलीन बिना सीट-बेल्ट के पिछली सीट पर बैठी थी। वीडियो पर उसका पूरा ध्यान चला गया जिसकी वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इस दुर्घटना में सैंचेज की बहन जैकलीन की मौत हो गई।

अपनी बहन की मदद करने के बजाए लोगों को लाइव स्ट्रीमिंग से ही इस दुर्घटना के बारे में बता रही थी। उसे यह कहते हुए सुना गया कि 'मेरी बहन मर रही है। अपनी बहन को प्यार करती हूं। जैकलीन उठो प्लीज। मैं ये नहीं करना चाहती थी। मैं तुम्हें प्यार करती हूं। मैंने अपनी बहन को मार डाला और मुझे पता है कि मुझे जेल हो सकती है।'

सैंचेज को भी कुछ चोट लगी है। उस पर ट्रैफिक नियमों के उल्लघंन का आरोप लगा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.