रेस में हारा डॉगी तो मालिक ने पीट-पीट कर मार डाला, अब खाएगा उसका मीटUpdated: Thu, 07 Dec 2017 01:40 PM (IST)

ऑनलाइन आने के बाद इस वीडियो को अब तक करीब 50 लाख बार देखा जा चुका है।

बीजिंग। चीन में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपने डॉगी की पटक-पटक के इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह रेस में हार गया था। युवक ने अच्छी खासी रकम खर्च कर उस डॉगी को खरीदा था। उसे उम्मीद थी कि रेस में वह डॉगी जीतकर उसके लिए काफी पैसे कमाएगा।

इस उम्मीद में युवक ने डॉगी पर काफी पैसे रेस में लगा दिए थे। हालांकि, वह डॉगी रेस में हार गया और इसका गुस्सा निकालने के लिए मालिक ने उसका सिर जमीन में पटक-पटक कर मार डाला।

वह इतने पर ही नहीं रुका। उसने वीडियो में कहा कि वह इस डॉगी का मीट भी खाएगा। चीन के इस युवक का नाम पता नहीं चला है। मगर, बताया जा रहा है कि वह उत्तरी हेबी प्रांक के शिओंग काउंटी का रहने वाला है।

इस मानसिक रूप से विक्षिप्त दिखने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह इस डॉगी को रेस में जीतने के एक मात्र उद्देश्य से ही खरीदकर लाया था। उसने कैमरे पर अन्य डॉग के मालिकों से कहा कि यदि आपका डॉगी भी अच्छा नहीं है, तो उसे खा जाएं। मेरा डॉगी रेस में हार गया, तो मैं अब उसका मीट खाने जा रहा हूं।

ऑनलाइन आने के बाद इस वीडियो को अब तक करीब 50 लाख बार देखा जा चुका है। चीन को सोशल मीडिया में उस युवक के खिलाफ प्रतिक्रिया जाहिर की जा रही है और उसे निर्दयी व लालची करार दिया जा रहा है।

माना जा रहा है कि इस क्रूर घटना के बाद भी उस युवक को कोई सजा नहीं मिलेगी क्योंकि चीन में कोई कानून ऐसे छोटे जीवों की हत्या पर उन्हें संरक्षण देने के लिए नहीं हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.