ओला मनी से होगा मेट्रो कार्ड रीचार्ज, लंबी लाइन में लगने का संकट खत्मUpdated: Thu, 20 Apr 2017 12:57 PM (IST)

ओला के वरिष्ठ डायरेक्टर आनंद सुब्रह्मण्यम ने कहा कि यह एकीकरण ओला मनी के जरिए मेट्रो कार्ड रिचार्ज कराने की प्रक्रिया को आसान बनाएगा।

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने कैब एग्रीगेटर ओला मनी के साथ साझेदारी की है। यानी अब ग्राहक अपने ओला मनी से दिल्ली मेट्रो कार्ड को रिचार्ज कर पाएंगे। ये रिचार्ज दिल्ली-एनसीआर ग्राहक ओला मनी एप के जरिए करा सकते हैं।

ओला ने बताया कि DMRC में पेमेंट ऑप्शन के तहत ओला मनी दिया गया है। DMRC के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनुज दयाल ने कहा कि हमने मेट्रो यात्रियों की यात्रा को सुखद करने के बनाने के लिए ओला मनी से साझेदारी की है।

उन्होंने कहा कि हमने पेमेंट ऑप्शन में ओला मनी को जोड़ दिया है। दिल्ली मेट्रो का यात्रियों को रोजाना किफायती और ईको-फ्रेंडली यात्रा विकल्प देने के बजाय उन्हें ऑनलाइन पेमेंट के विकल्प देकर प्रोत्साहित करना है।

ओला के वरिष्ठ डायरेक्टर आनंद सुब्रह्मण्यम ने कहा कि यह एकीकरण ओला मनी के जरिए मेट्रो कार्ड रिचार्ज कराने की प्रक्रिया को आसान बनाएगा। यात्री DMRC वेबसाइट या ओला मनी एप के जरिए रिचार्ज करा पाएंगे।

इससे पहले ओला ने अपने कनेक्टेड कार प्लेटफॉर्म Ola Play को हैदराबाद में लॉन्च करने की घोषणा की थी। कंपनी ने कहा था कि यह सर्विस जल्द ही दूसरे शहरों में भी लॉन्च की जाएगी।

बता दें कि यह सर्विस बेंगलुरु, मुंबई और दिल्ली में भी उपलब्ध है। ओला प्ले ने Apple Music, Sony LIV, AIB, Arre जैसे पार्टनर्स को यूजर्स को हाई-क्वालिटी इंटरैक्टिव अनुभव देने की अनुमति दी है। ओला प्ले in-car और cloud technologies द्वारा संचालित है।

Ola Play के वरिष्ठ निदेशक और प्रमुख अंकित जैन ने कहा कि हमारा मानना है कि यह वाहनों के भविष्य तथा चालकों और ग्राहकों दोनों के यात्रा अनुभव में इजाफा करेगा। ओला प्ले के साथ, हमने कुछ प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय सामग्री और प्रौद्योगिकी भागीदारों को जोड़ा है।

उन्होंने कहा कि कंपनी का मकसद एक ऐसा मंच बनाने का है, जो अत्यधिक इंटरैक्टिव, प्रासंगिक और बुद्धिमान हो, ताकि हमारे ग्राहकों को वास्तविक रूप में कनेक्टेड राइड शेयरिंग अनुभव मिल सके।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.