अमेजन ला रहा है Anytime ऐप, व्हाट्सएप के लिए बनेगा चुनौतीUpdated: Mon, 17 Jul 2017 01:06 PM (IST)

एनीटाइम में ग्रुप चैट, वॉइस/वीडियो कॉल, एन्क्रिप्शन और स्टिकर समेत सभी बुनियादी जरूरतों को शामिल किया गया है।

मल्टीमीडिया डेस्क। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। यदि आपको फेसबुक मैसेंजर, iMessage, Whatsapp, Google Allo, Hangouts, Slack, Signal, Telegram, Skype, Viber के विकल्प की तलाश है और लगता है कि ये पर्याप्त नहीं हैं, तो जल्द ही नए मैसेजिंग ऐप की तलाश पूरी हो सकती है।

दिग्गज ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी अमेजन आपकी जरूरतों को पूरा करने के नए एप पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि अमेजन 'Anytime'पर काम कर रही है, जो आईओएस, एंड्रॉइड और डेस्कटॉप पर चलेगा। AFTVnews की रिपोर्ट में बताया गया है कि चुनिंदा ग्राहकों पर ऐप का सर्वे किया गया है, जिसमें इसके स्पेशल फीचर्स की डिटेल्स भी शामिल है।

एनीटाइम में ग्रुप चैट, वॉइस/वीडियो कॉल, एन्क्रिप्शन और स्टिकर समेत सभी बुनियादी जरूरतों को शामिल किया गया है। मगर, इसमें कई फीचर्स ज्यादा हैं, जो मैसेजिंग गेम में इसे बड़ा खिलाड़ी बना सकते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि किसी दोस्त से बात करते वक्त यूजर्स के फोन नंबर्स का खुलासा नहीं होगा, जैसा व्हाट्सएप या अन्य ऐप में होता है।

Anytime को लेकर कहा जा रहा है कि यह सोशल नेटवर्क के लिए भी चुनौती पैदा कर सकता है। यूजर फोटो और वीडियो शेयर करने के साथ ही फिल्टर और इफेक्ट अप्लाई करने के साथ ही फूड का ऑर्डर करना और गेम्स खेलने का विकल्प भी मिलेगा। हालांकि, अभी तक अमेजन ने इस सब पर आधिकारिक तौर पर टिप्पणी नहीं की है, लेकिन कंपनी के लिए एक मैसेजिंग ऐप को लाने का विचार कोई दूर की कौड़ी नहीं है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.