जनवरी में JIO की Downloading Speed हुई दोगुनी, एयरटेल और वोडाफोन को छोड़ा पीछेUpdated: Tue, 07 Mar 2017 12:44 PM (IST)

टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने जनवरी के डाउनलोड स्पीड के आंकड़े पेश किए हैं।

नई दिल्ली। टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने जनवरी के डाउनलोड स्पीड के आंकड़े पेश किए हैं। इसके मुताबिक, जनवरी के अंत तक रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 17.42 एमबीपीएस हो गई है। यह स्पीड पहले के आंकड़ों के मुकाबले दोगुनी से भी ज्यादा है।

वहीं, दिसंबर के अंत तक जियो की डाउनलोडिंग स्पीड 8.34 मेगाबाइट थी। इस रफ्तार पर किसी मूवी को तीन मिनट से भी कम समय में डाउनलोड किया जा सकता है। डाउनलोडिंग स्पीड के मामले में आईडिया सेल्यूलर दूसरे स्थान पर है, जिसकी स्पीड 8.53 एमबीपीएस है। दिसंबर के अंत तक यह 6.6 एमबीपीएस थी।

एयरटेल नेटवर्क की डाउनलोड स्पीड 8.42 एमबीपीएस से घटकर 8.15 एमबीपीएस पर आ गई है। वहीं, वोडाफोन के नेटवर्क पर यह 6.8 एमबीपीएस से 6.13 एमबीपीएस और BSNL पर 3.16 एमबीपीएस से घटकर 2.89 एमबीपीएस रह गई है।

ग्राहकों को लुभाने के लिए जियो प्राइम की शुरुआत के बाद जियो ने अब 'Buy One Get One' ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर को 303 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा। इस रिचार्ज को करवाने के बाद यूजर को जियो की तरफ से 201 रुपये का Add-On पैक फ्री दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर को 499 रुपये के रिचार्ज पर भी यह लाभ मिलेगा।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.