जियो का नया ऐलान, इन यूजर्स को मिलेगा 168 जीबी डाटाUpdated: Thu, 20 Apr 2017 12:56 PM (IST)

यह आईपीएल के 10वें एडिशन के मौके पर खास वीवो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपना नया ऑफर धन धना धन लॉन्च किया है। इसके तहत यूजर्स को कई सुविधाएं दी जा रही हैं।

कंपनी अपने यूजर्स के लिए आए दिन कोई न कोई ऑफर लॉन्च कर ही देती है। मगर, कंपनी ने यूजर्स के लिए एक और दिलचस्प ऑफर पेश किया है।

इस ऑफर के तहत रिलायंस जियो 168 जीबी 4जी डाटा ऑफर कर रही है। मगर, यह ऑफर कुछ चुंनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है और वे यूजर्स वीवो स्मार्टफोन धारक यूजर्स हैं।

क्या है ऑफर?

इस ऑफर का नाम वीवो जियो क्रिकेट मेनिया है। यह आईपीएल के 10वें एडिशन के मौके पर खास वीवो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपने वीवो स्मार्टफोन से एक मैसेज भेजना होगा।

मैसेज में अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम का नाम लिखकर 59009 पर भेजना है। इसके बाद जियो हर लीग मैच पर यूजर की पसंदीदा टीम के जीतने, हारने या मैच ड्रा होने पर 4जी डाटा देगी।

इस ऑफर के लिए रजिस्ट्रेशन 5 अप्रैल से शुरू हो चुके हैं। यह ऑफर 10 मई तक जारी रहेगा। सबसे अहम बात यह की जो भी यूजर 30 अप्रैल के बाद इस ऑफर के लिए रजिस्टर करेंगे, उनके कॉम्प्लीमेंट्री डाटा में से 50 फीसद डाटा घट जाएगा।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.