मैसी पर लगा चार मैचों का प्रतिबंध घटाने को राजी फीफाUpdated: Fri, 05 May 2017 04:54 PM (IST)

फुटबॉल की वैश्विक संस्था फीफा अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मैसी पर लगे चार मैचों के प्रतिबंध को घटाने पर राजी हो गई है।

ब्यूनस आर्यर्स। फुटबॉल की वैश्विक संस्था फीफा अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मैसी पर लगे चार मैचों के प्रतिबंध को घटाने पर राजी हो गई है।

मैसी के प्रतिबंध की अवधि घटाने से अर्जेंटीना के विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने के अवसर बढ़ गए हैं। एक टेलीविजन रिपोर्ट में हर्नान केस्टिलो ने यह प्रतिबंध की अवधि घटाए जाने की जानकारी दी।

मैसी ने अर्जेंटीना की तरफ से 24 मार्च को चिली के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर के दौरान लाइनमैन को अपशब्द कहे थे, जिसके चलते उन पर चार मैचों का प्रतिबंध लगा था। मैसी इसके चलते 28 मार्च को बोलिविया के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे।

अर्जेंटीना अभी भी अपने ग्रुप में पांचवें स्थान पर है। केस्टिलो ने बताया कि फीफा ने अर्जेंटीना के अधिकारियों को मैसी का प्रतिबंध घटाने का वादा किया है।

मैसी के वकील जुआन डी डियोस क्रेस्पो ने संकेत दिए कि वे अपील से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमने अच्छा काम किया। फीफा ने हमें इस बारे में कोई भी कमेंट करने से इंकार किया है। वो अपना फैसला देंगे उसके बाद ही हम कोई कमेंट कर पाएंगे।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.