मैसी ने बार्सिलोना को वेलेंसिया पर दिलाई आसान जीतUpdated: Mon, 20 Mar 2017 03:04 PM (IST)

लियोनेल मैसी के दो गोलों की मदद से बार्सिलोना ने रविवार को स्पेनिश लीग के मुकाबले में 10 खिलाडि़यों वाली वेलेंसिया को 4-2 से हराया।

बार्सिलोना। लियोनेल मैसी के दो गोलों की मदद से बार्सिलोना ने रविवार को स्पेनिश लीग के मुकाबले में 10 खिलाडि़यों वाली वेलेंसिया को 4-2 से हराया।

केंप नोऊ में पेरिस सेंट-जर्मेन पर 6-1 की धमाकेदार जीत के बाद पहली बार खेलते हुए बार्सिलोना ने शानदार प्रदर्शन किया। मैसी, नेमार और लुई सुआरेज के उम्दा खेल से इस टीम ने घरेलू खिताब की रक्षा के अभियान में जबर्दस्त खेल दिखाया। बार्सिलोना अब शीर्ष पर चल रहे रीयल मैड्रिड से दो अंक पीछे है।

वेलेंसिया ने 29वें मिनट में इलाक्वेम मंगाला के गोल से बढ़त ली। सुआरेज ने बार्सिलोना को बराबरी दिलाई। मंगाला ने सुआरेज को गलत ढंग से गिराया और फलस्वरूप मिली पेनल्टी पर मैसी ने गोल दागकर घरेलू टीम को 2-1 से आगे कर दिया। मंगाला को दूसरे फाउल के चलते मैदान से बाहर भेज दिया गया। मुनील अल हदादी ने गोल दागते हुए वेलेंसिया को 2-2 की बराबरी दिलाई।

इसके बाद घरेलू टीम के लिए मैसी ने गोल दागकर 3-2 की बढ़त दिलाई। मैच खत्म होने के एक मिनट पहले नेमार के मूव पर आंद्रे गोमेज ने गोल करते हुए बार्सिलोना को 4-2 से जीत दिलाई।


संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.