विराट और अनुष्का की रिलेशनशिप में इस खिलाड़ी ने निभाई बड़ी भूमिकाUpdated: Sat, 04 Nov 2017 04:09 PM (IST)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप को बचाने में इस क्रिकेटर ने अहम भूमिका निभाई।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की फैन फालोइंग भारत ही नहीं, दुनिया के कई देशों में हैं। वे पिछले चार सालों से बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे हैं और इस दौरान इनके संबंध कई बार बिगड़ने की स्थिति भी आ गई थी।

ऐसे समय में विराट ने एक क्रिकेटर से सलाह ली और इस सलाह ने उनके लिए जादू का काम किया। इस बारे में बहुत कम लोगों को पता है, लेकिन विराट ने खुद इस बात का खुलासा एक कार्यक्रम के दौरान किया। उन्होंने 'ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस' कार्यक्रम में यह खुलासा किया कि ऐसे कठिन समय में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान की सलाह उनके बहुत काम आई।

विराट पिछले चार सालों से अनुष्का को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन्होंने खुलकर अपने संबंधों को कुछ समय पहले ही स्वीकारना शुरू किया। कोहली ने कहा, मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि इस मामले में मीडिया के सवालों का किस तरह जवाब दूं। इस दौरान जहीर ने मुझे समझाया कि मैं अपने साथ इमानदार रहूं और कोई बात नहीं छुपाऊं। इस तरह की बातों को छुपाने से मामला बिगड़ जाता है।

जब भारतीय कप्तान विराट छुट्‍टियों में किसी भी जगह पर जाते थे तो मीडिया की उन पर पूरी निगाह रहती थी। विराट ने कहा, 'जहीर वह पहले व्यक्ति थे जिनसे मैंने इस बारे में बात की। उन्होंने मुझे कहा कि यदि मैं इस मामले में कुछ भी छुपाऊंगा तो मेरा तनाव बढ़ेगा। आप रिेलेशनशिप में हो तो आपने कोई अपराध नहीं किया है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने इस मामले में सबसे पहले जहीर से बात की और उन्होंने मुझे सही सलाह दी।'

उन्होंने कहा, अनुष्का के साथ मेरे संबंधों को बनाए रखने और कठिन समय में जहीर की सलाह कई बार बहुत काम आई। अनुष्का भी बहुत सपोर्टिव रही और उन्होंने मौके की नजाकत को समझते हुए मेरा साथ दिया।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.