युवी का लेडी लक साबित हुई WIFE हेजल, 3 साल बाद वनडे टीम में वापसीUpdated: Fri, 06 Jan 2017 05:44 PM (IST)

अब क्रिकेट फैंस को युवराज से वनडे और टी20 मैचों में धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

नई दिल्ली। एक महीने पहले मॉडल और एक्टर हेजल कीच के संग शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर युवराज के लिए उनकी ये शादी खुशखबरी लेकर आई है। युवराज को तकरीबन 3 साल के लंबे अंतराल के बाद भारतीय वनडे टीम नें जगह मिल पाई है।

शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन T-20 मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया। शुक्रवार को मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की अगुवाई में घोषित हुई इस टीम में सबसे बड़ा निर्णय युवराज सिंह की लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी रही।

युवी को वनडे टीम के साथ-साथ T-20 टीम में भी जगह मिली है। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंध धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद वनडे और T-20 टीम की कप्तानी विराट कोहली को सौंप दी गई।

युवराज को घरेलू मैचों में अच्छे प्रदर्शन का फल मिला है। उन्होंने इसी सीजन में रणजी ट्रॉफी में मध्यप्रदेश के खिलाफ 177 और बड़ौदा के खिलाफ 260 रनों की लंबी पारियां खेलकर बता दिया है कि उनमें अभी काफी क्रिकेट शेष है।

युवी ने अपना आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच दिसंबर 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। तो वही आखिरी T-20 मैच मार्च 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इस मैच में उन्होंने 21 रनों का योगदान दिया था।

युवराज ने 293 वनडे में 13 शतक और 51 अर्धशतकों के साथ 8,329 रन बनाए हैं। वहीं, टी20 में उन्होंने 55 मैचों में 8 अर्धशतकों के साथ 1,134 रन बनाए हैं। अब क्रिकेट फैंस को युवराज से वनडे और टी20 मैचों में धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.