शादीशुदा युवी ने की जहीर की GF से फ्लर्ट करने की कोशिश, मिला ये जवाबUpdated: Fri, 17 Feb 2017 07:30 PM (IST)

जब सागरिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन चीजों से कोई फर्क न पड़ने और दूसरों की वजह से अपने जीवन में...

मल्टीमीडिया डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह का मजाकिया अंदाज किसी से छिपा नहीं है। चाहे मैदान के अंदर हो या बाहर युवराज सभी को अपने हाजिर जवाबी से प्रभावित करते रहे हैं। लेकिन इस बार ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह एक हसीना से क्लीन बोल्ड हो गए।

दरअसल युवराज सिंह ने ट्विटर पर अभिनेत्री सागरिका घाटगे को उनकी आज रिलीज हुई फिल्म ‘इरादा’ के लिए शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया कि, ’ सागरिका फिल्म इरादा के लिए बहुत-बहुत बधाईयां। टीम इंडिया के उप-कप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, पर अच्छा हुआ ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया।'

गौरतलब है कि सागरिका ने फिल्म चक दे! इंडिया में प्रीति सभरवाल का रोल किया था, जिसे टीम इंडिया के उपकप्तान से प्यार होता है।

जिसके बाद युवराज सिंह के इस ट्वीट पर बेहद कूल प्रतिक्रिया देते हुए सागरिका ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि,’ शुक्रिया युवराज, हाहाहा, मैं रील और रियल लाइफ को कभी एक-दूसरे से टकराने नहीं देती। जल्द मिलते है।‘

2007 में रिलीज हुई इस फिल्म के दौरान युवराज सिंह टीम इंडिया के उपकप्तान थे। आपको बता दें कि हाल ही में युवराज सिंह की एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच से हुई शादी में जहीर और सागरिका पहली बार पब्लिकली साथ नजर आए थे।

जब सागरिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन चीजों से कोई फर्क न पड़ने और दूसरों की वजह से अपने जीवन में कोई बदलाव न लाने जैसी बातें करते हुए, दबी जुबां से दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.