BCCI पर भड़के श्रीसंत, 'भीख नहीं मांग रहा, तुम भगवान से ऊपर नहीं, मैं फिर खेलूंगा'Updated: Sat, 12 Aug 2017 09:47 AM (IST)

एस. श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ अपील करने के बीसीसीआई के फैसले पर पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

नई दिल्ली। एस. श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ अपील करने के बीसीसीआई के फैसले पर पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। बीसीसीआई ने श्रीसंत के ऊपर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ केरल हाईकोर्ट की खंड पीठ में अपील करने करने का फैसला किया है।

बोर्ड के इस बावजूद श्रीसंत क्रिकेट में वापसी का भरोसा जताया है। नाराज श्रीसंत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा- मैं भीख नहीं मांग रहा, मैं अपनी आजीविका वापस मांग रहा हूं। यह मेरा अधिकार है। तुम लोग भगवान से ऊपर नहीं हो। मैं फिर खेलूंगा।

उन्होंने कहा- बीसीसीआई यह आप किसी के साथ सबसे बद्तर चीज कर सकते हो और वह भी उसके प्रति जो एक बार नहीं बल्कि बार बार निर्दोष साबित हुआ हो। नहीं पता कि आप ऐसा क्यों कर रहे हो। बीसीसीआई ने 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में कथित भूमिका के लिए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था।

केरल हाईकोर्ट की एकल पीठ ने हालांकि पिछले सोमवार को आदेश देते हुए केरल के इस तेज गेंदबाज पर लगा प्रतिबंध हटा दिया था। बीसीसीआई हालांकि अपने इस रवैये पर अडिग है कि वह इस तेज गेंदबाज को तुरंत वापसी नहीं करने देगा। श्रीसंत ने भारत की ओर से 27 टेस्ट, 53 वन-डे और 10 टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं। उन्होंने पिछली बार भारत का प्रतिनिधित्व अगस्त 2011 में किया था।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.