'मैन ऑफ द मैच' बटलर ने खोला किंग्स इलेवन के खिलाफ जीत का राजUpdated: Thu, 20 Apr 2017 11:56 PM (IST)

टीम की लगातार जीत के बारे में उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी सही समय पर योगदान दे रहे हैं, जिससे टीम का काम आसान हो

इंदौर (किरण वाईकर)। मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने गुरुवार को आईपीएल 2017 में किंग्स इलेवन के खिलाफ टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

बटलर को 77 रन बनाने से ज्यादा खुशी इस बात की रही कि उनकी पारी टीम की जीत में काम आई। उन्होंने कहा कि इस मैदान पर टॉस जीतना बहुत महत्वपूर्ण रहा।

199 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे मुंबई को ठोस शुरुआत की दरकार थी और बटलर ने पार्थिव पटेल (37) के साथ 5.5 ओवरों में 81 रनों की भागीदारी कर जीत की नींव रखी।

मैन ऑफ द मैच चुने गए बटलर ने कहा, मैं अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पा रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इस मैच में शुरुआत को बड़े स्कोर में बदला।

बटलर ने कहा, इस छोटे मैदान पर कोई भी लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, क्योंकि यहां की पिच बहुत अच्छी थी। इस मैच में टॉस जीतना बहुत महत्वपूर्ण था, हम भाग्यशाली रहे कि टॉस जीतने में सफल रहे।

उन्होंने कहा, इस विशाल लक्ष्य का पीछा कर जीतने के लिए हमें तूफानी शुरुआत चाहिए थी और हमने वह हासिल कर किंग्स के गेंदबाजों पर दबाव बना दिया। पहले पार्थिव पटेल और फिर नितिश राणा ने उम्दा बल्लेबाजी कर हमारा काम आसान कर दिया।

टीम की लगातार जीत के बारे में उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी सही समय पर योगदान दे रहे हैं, जिससे टीम का काम आसान हो रहा है। टीम जीत के सिलसिले को बनाए रखना चाहेगी, क्योंकि टूर्नामेंट में अभी बहुत मैच बाकी है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.