विराट को प्रपोज करने वाली इस क्रिकेटर ने फिर की गलती, जमकर हुई ट्रोलUpdated: Tue, 12 Sep 2017 05:13 PM (IST)

इंग्लिश क्रिकेटर डेनियली व्याट ने विराट कोहली द्वारा भेंट किए गए बल्ले के साथ ट्‍वीट किया, लेकिन स्पेलिंग गलती को लेकर उनकी जमकर खिंचाई हुई।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के फैंस की दुनियाभर में कमी नहीं है। इंग्लैंड की क्रिकेटर डेनियली व्याट तो विराट की बहुत बड़ी फैन है और वे एक बार विराट को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुकी हैं। विराट ने व्याट को एक स्पेशल गिफ्ट (क्रिकेट बैट) दिया, लेकिन इसकी खुशी जताने में उन्होंने एक गलती कर दी जिसे लेकर फैंस ने उनकी जमकर खिंचाई कर दी।

डेनियिली इंग्लिश टीम में ऑल राउंडर हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट की बहुत बड़ी प्रशंसक भी हैं। साल 2014 में विराट इंग्लैंड दौरे पर गए थे। उस समय डेनियली ने विराट को प्रपोज किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि कोहली आप मुझसे शादी करेंगे !!! हालांकि उन्होंने उस समय जिस गलती को दोहराया था, इस बार भी उन्होंने वही गलती दोहरा दी। उस वक्त उन्होंने कोहली की स्पेलिंग Kohli की जगह Kholi लिख दी।

Kholi marry me!!!

— Danielle Wyatt (@Danni_Wyatt) April 4, 2014

डेनियिली ने 10 सितंबर को विराट से मिले एक गिफ्ट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। जिसके कारण उन्हें विराट के फैंस द्वारा ट्रोल किया गया। इस पोस्ट में भी डेनियली ने 2014 की गलती को दोहरा दिया। उन्होंने विराट कोहली के नाम की स्पेलिंग गलत लिख दी। उन्होंने ‘Virat Kohli’ की जगह Virat Kholi लिख दिया।

उन्होंने फोटो के साथ बतौर कैप्शन लिखा कि, 'इस हफ्ते से ट्रेनिंग पर वापसी, इसका प्रयोग करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।' फिर क्या था फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोल कर लोगों ने दी ऐसा प्रतिक्रिया

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.