हार का गम भुलाने विराट ने ये क्या किया !Updated: Mon, 27 Feb 2017 10:20 PM (IST)

पुणे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली 333 रन से हार के बाद कप्तान विराट कोहली एंड कंपनी पहाड़ों में अपनी थकान मिटाकर...

मल्टीमीडिया डेस्क। पुणे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली 333 रन से हार के बाद कप्तान विराट कोहली एंड कंपनी पहाड़ों में अपनी थकान मिटाकर अगले टेस्ट मैच के लिए खुद को तरोताजा कर रहे है।

तीन दिन में ही टेस्ट मैच खत्म हो जाने के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को दो दिन का ज्यादा आराम मिल गया। जिसका पूरा फायदा उठाते हुए हार के गम को भुलाने के लिए कोहली पहाड़ों के बीच ट्रेकिंग कर मानसिक तौर पर बेंगलुरु टेस्ट के लिए तैयार हो रहे हैं।

कोहली ने अपने ट्वि‍टर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर सकारात्मक सोच के विचार लिखे। कोहली ने लिखा कि हर दिन एक नया दिन होता है, हर दिन एक नया मौका मिलता है - आप धन्यवाद कहें और आगे बढ़ते रहें। खबर लिखे जाने तक कोहली के ट्वीट को करीब 3,227 लोगों ने रीट्वीट ट्वीट किया और 25 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

अजिंक्य रहाणे और उमेश यादव ने भी अपनी-अपनी पत्नियां के साथ ट्रेकिंग का लुत्फ लिया तो वही रविंद्र जडेजा ने तिरंगे के साथ तस्वीर डाली और जय हिंद लिखा। आर अश्विन ने भी अपनी भावनाओं को बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.