Live Score

भारत 105 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 105 रन से जीता

Refresh

स्लेजिंग कर रहे हेजलवुड की पुजारा ने ऐसे की थी बोलती बंदUpdated: Mon, 20 Mar 2017 09:28 AM (IST)

मैदान पर चुप रहने वाले चेतेश्वर पुुजरा ने चौथे दिन स्लेजिंग कर रहे जोस हेजलवुड की अपने करारे जवाब से बोलती बंद कर दी थी।

रांची। चेतेश्वर पुजारा मैदान पर आमतौर पर चुप ही रहते हैं, लेकिन यदि कोई उनकी स्लेजिंग करने की कोशिश करे तो वे उसे करारा जवाब देने से नहीं चूकते हैं। पुजारा ने ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के चौथे दिन किया था।

भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने चौथे दिन के खेल के बाद यह उजागर किया कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड जब स्लेजिंग कर रहे थे तो पुजारा ने उन्हें अपने जवाब से चुप कर दिया था। साहा ने कहा, विकेट नहीं मिलने से झुंझलाए हेजलवुड ने जब पुजारा की स्लेजिंग करने की कोशिश की तो पुजारा ने उन्हें कहा, 'स्कोरबोर्ड की तरफ देखो।' पुजारा के इस करारे जवाब से हेजलवुड स्तब्ध रह गए थे। वास्तव में पुजारा उस वक्त करीब 180 रनों पर खेल रहे थे और पुजारा और साहा की साझेदारी को तोड़ने में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाकाम साबित हो रहे थे। साहा ने बताया, हेजलवुड ने मुझ पर भी कमेंट किया तो मैंने उन्हें सिर्फ इतना कहा कि जाकर वापस गेंदबाजी करो।

भारत और ऑस्ट्रेलियाई खिलाडि़यों के बीच तनातनी मेहमानों की दूसरी पारी में भी देखने को मिली जब डेविड वॉर्नर के आउट होने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें आक्रामक ढंग से विदाई दी थी। कोहली ने अपने चोटिल कंधे पर हाथ रखते हुए वॉर्नर को घूरा तो जडेजा ने मुंह पर उंगली रखते हुए उन्हें चुप रहने का संकेत दिया। इस विकेट के बाद अंपायर इयान गोल्ड और क्रिस गैफनी ने कोहली और जडेजा से बात की, लेकिन इन दोनों को फटकारे जाने की आशंका नहीं है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.