तो ये है कोहली और अनुष्‍का के रिश्‍ते पर कमेंट की सच्‍चाई...Updated: Fri, 24 Jun 2016 02:46 PM (IST)

क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपने बनते-बिगड़ते संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना करने वालों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने निशाना साधा।

मुंबई। स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपने बनते-बिगड़ते संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना करने वालों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने निशाना साधा है।

अनुष्का का मानना है कि यह काम कमजोर और हताश पुरुषों का है। उन्होंने कहा- 'इनके अहंम को ठेस पहुंचती है क्योंकि मैं एक सफल कामकाजी महिला हूं जो स्वतंत्र रहते हुए अच्छा पैसा कमा रही है।' विराट ने इस वर्ष की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर भावुक अपील करते हुए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अनुष्का को निशाना बनाने की हरकत को बंद करने को कहा था। उन्होंने कहा था कि उनके खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का को दोषी ठहराना शर्मनाक हरकत है। यदि व्यक्ति ने खुद कुछ गलती की हो तो उसे दोषी ठहराया जा सकता है, लेकिन किसी दूसरे की गलती के लिए दोषी ठहराना कहा तक उचित है।

अनुष्का आगामी फिल्म 'सुल्तान' में पहलवान की भूमिका निभा रही है। विराट और अनुष्का की डेटिंग का सिलसिला 2014 में शुरू हुआ था। उसके बाद से ही ये दोनों सुर्खियों में बने रहे हैं। इस वर्ष की शुरुआत में इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी, लेकिन उसके बाद भी इन्हें कई बार साथ में देखा जा चुका है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.