काबुल में क्रिकेट स्टेडियम के पास फिदायीन हमले में 3 की मौतUpdated: Wed, 13 Sep 2017 06:28 PM (IST)

काबुल के क्रिकेट स्टेडियम के बाहर फिदायीन हमले में तीन लोगों के मारे गए जबकि सात घायल हो गए।

काबुल। एक आत्मघाती हमलवार ने स्थानीय क्रिकेट स्टेडियम के पास बुधवार शाम को खुद को बम से उड़ा दिया। इस फिदायीन हमले में तीन लोगों की मौत हो गई और सात लोगों के घायल होने की खबर है।

जिस वक्त ये धमाका हुआ उस समय स्टेडियम में एक क्रिकेट लीग मैच खेल जा रहा था। इस धमाके के तुरंत बाद मैच को रोक दिया गया। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस धमाके की पुष्टि की है और साथ ही साथ ये भी बताया है कि इस हादसे में किसी भी खिलाड़ी को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सुरक्षाकर्मियों ने पहले बताया था कि ये धमाका स्टेडियम के गेट पर हुआ है लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि धमाका सुरक्षा चेंकिंग प्वॉइंट पर हुआ।

काबुल के सुरक्षा अधिकारी ने बताया है कि इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक सुरक्षाकर्मी तो एक आम व्यक्ति शामिल है। स्टेडियम के बाहर ये धमाका बुधवार को 03 बजकर 45 मिनट पर हुआ। घटना के तुरंत बाद मैच को रोक दिया गया लेकिन क्रिकेट अधिकारियों का कहना है कि मैच को बाद में दोबार शुरू करवाया जा सकता है।

आपको बता दें कि इस लीग का आरंभ सोमवार को ही हुआ था और ये टूर्नामेंट 22 सितंबर तक काबुल के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.